• Breaking News

    लापरवाह सासन व बेशर्म जनप्रतिनिधियों के कारण सीतामढ़ी के इस वार्ड के लोगों को नहीं मिल रही गंदगी व जलजमाव से निजात

      




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / रोहित ठाकुर  

    सीतामढ़ी : के अलग-अलग वार्डो की   समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगो  ने शनिवार को सड़क जाम कर आगजनी किया। शहर के वार्ड संख्या सात, 7 12  13 और 14 के के लोगों ने पासवान चौक से गौशाला जाने वाली रिंग बांध रोड में पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप बांस-बल्ले से सड़क जाम कर दिया शासन प्रशासन और स्थानीय सांसद विधायक और वार्ड कमिश्नर के विरुद्ध  टायर जलाकर  प्रदर्शन किया।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी कोर्ट बाजार के लोगों ने जलजमाव के कारण किया सड़क जाम

    प्रदर्शनकारियों ने बताया की सभी वार्डो में स्तिथि बाद से बद्दर है  .पानी की सही निकासी नहीं होने के कारन यंहा 12  महीने जलजमाव व कीचड़ की समस्या बनी रहती  है। पानी से  से निकल रहा सड़ांध मोहल्ले वासियों का जीना मुहाल किए हुए है। इस बावत कई बार निगम कार्यालय में जाकर नगर आयुक्त स्थानीय नेता वार्ड कमिश्नर  शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं हो पाया हमरी बदहाली से किसी को कोई लेना देना नहीं है .



    ये भी पढ़े-संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र राजनीतिक संकट हमारे लिए पार्टी को आगे बढ़ाने का एक बड़ा अवसर है

    हम लोग ऐसे ही नारकीय जीवन जीते रहे .प्रदर्शनकारियों ने  कहा की वार्ड कमिश्नर से लेकर निगम के लोग भ्रष्टाचार और कमिशन खोरी में लिप्त है इनको अपने जेब भरने के आलावा जनता की कठनाई और परेशानी नहीं दीखता हमलोग थक हारकर सड़क पर उतरे है , समझाने बुझाने के लिए आई पुलिस की महिलाओ ने एक न सुनी प्रदर्शनकारि ने कहा जब तक समाधान नहीं होगा तब तक हम सड़क से नहीं हटेंगे .



     

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad