• Breaking News

    मुजफ्फरपुर शहर में जलजमाव से परेशान लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की.



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  उमाशंकर गिरी

    मुजफ्फरपुर: के मोतीझील , धर्मशाला चौक, तिलक मैदान रोड एवं शहर के अन्य जगहों पर 4 महीने से नाले को खोल कर रख दिया गया है यहां 4 महीनों से गंदा नाली का पानी के जलजमाव के कारण लोगो को काफी परेशानी है। उन्होंने बताया कि गंदा पानी में चलने से पैर में खुजली होता है दुकान में बदबू मारता है लेकिन नगर निगम का इस पर कोई भी ध्यान नहीं है। उन्होंने बताया कि एक तो नाला कहीं भी सीधे ढंग से नहीं बनाया गया है जिसमें की मटेरियल भी  घटिया लगाया गया है। उन्होंने बताया कि एक तरफ से बनाया जा रहा है तो दूसरी तरफ अभी टूटना शुरू हो गया है।


     उन्होंने बताया कि ऊपर से भगवान का पानी नीचे से नाला का पानी आखिर हम लोग कहां जाए। उन्होंने विधायक विजेंद्र चौधरी पर भी कटाक्ष करते हुए बताया कि वोट के समय वादा किए थे कि 8 महीने में नाला का  काम पूरा हो जायेगा और इस बार बारिश में कहीं भी एक बूंद पानी जमा नहीं रहेगा लेकिन उनका वादा वोट तक ही रह गया। उन्होंने बताया कि पहले तो विजेंद्र चौधरी मंत्री सुरेश शर्मा पर बोलते थे उसके बाद आप नगर निगम पर सब दोष लगा रहे हैं । उन्होंने बताया कि चारों तरफ बड़ा बड़ागड्ढा खोद कर छोड़ दिया गया है  ।  

    बिहटा प्रखंड शिक्षा कार्यालय में दूसरे दिन भी अन्न सत्याग्रह अनवरत जारी, शिक्षकों से वार्ता करने पहुंचे बिहटा प्रखंड विकास पदाधिकारी।

    दुकानदारों ने  शहर के तिलक मैदान रोड स्थित दुकान के बाहर पानी मे खड़े होकर नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि कितने  साइकिल ,  गाड़ी इस गड्ढे में गिरे हैं लेकिन नगर निगम का कोई मतलब नहीं है । आशीष गुप्ता ने बताया कि खासकर लड़कियां एवम, महिलाओं को काफी परेशानी होता है जबकि वह इस पानी में घुटने तक कपड़ा उठाकर चलती हैं। उन्होंने मांग किया  हैं कि तिलक मैदान रोड से पानी निकालने की व्याकल्पिक व्यवस्था की जाए। इस दौरान दुकानदारों का नगर निगम के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला। दुकानदार आशीष कुमार गुप्ता ने बताया कि बीते 3 महीने से रोड पर जलजमाव है। नाला का सड़ा हुआ पानी रोड पर जमा हुआ है।

     लेकिन इसे देखने वाला कोई नहीं है। वहीं रोड के किनारे नाला खोदकर छोड़ दिया गया है। नाला निर्माण का काम भी कई महीनों से बंद है। इसका भी कोई व्यवस्था नहीं किया जा रहा है। यहां के दुकानदार काफी आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं। दुकानदारों की दुकानदारी बंद हो गई है। सड़क पर गंदा नाली का पानी और खोदा हुआ नाला देखकर कोई भी कस्टमर दुकान में नहीं आता है। ग्राहक पानी में चलकर दुकान में आना मुनासिब नहीं समझते हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad