• Breaking News

    युवा राजद प्रतिनिधिमंडल ने सीतामढ़ी पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर 420/22 में दर्ज प्राथमिकी को तत्काल वापस लेने की मांग की.



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  पवन साह 

    सीतामढ़ी: युवा राजद का प्रतिनिधिमंडल सीतामढ़ी पुलिस अधीक्षक से मिला और नगर थाना कांड संख्या 420 /22 में दर्ज प्राथमिकी को अविलंब वापस लेने की मांग की इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व नगर परिषद के पूर्व सभापति और युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष मो जलालुद्दीन खा ने की,साथ में युवा प्रदेश सचिव जवाहर यादव, धर्मेंद्र यादव,नसीब उन्होंने सीतामढ़ी पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कांड से संबंधित सभी बातों को रखा उन्होंने कहा कि शांतिप्रिय ढंग से आंदोलन कर रहे समाजसेवी और राजद नेताओं पर केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी कर जेल भेज देना अनुचित है ।

    छितरौली मध्य विद्यालय प्रधानाध्यापक के सेवानिबृत पर शिक्षकों ने किया सम्मान समारोह

     


    उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको आंदोलन करने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं सभापति रह चुका हूं मेरे कार्यकाल में भी नगर की समस्याओं को लेकर आंदोलन हुआ है किंतु झूठा मुकदमा कभी नहीं किया गया लोकहित के लिए जनता के प्रतिनिधि को जागना अगर गुनाह है तो प्रशासन को बताना चाहिए।

    कांग्रेस विधायक के आश्वासन पर तीन दिन तक चला शिक्षकों का अन्न सत्याग्रह तत्काल स्थगित

    उन्होंने कहा कि सर्वविदित है कि सीतामढ़ी नगर निगम लूट, खसोट का अड्डा बन गया है । पूर्व में वार्ड पार्षद से लेकर कर्मचारी संघ ने नगर निगम के खिलाफ़ आन्दोलन किया है।आम जनता अपनी गाढ़ी कमाई टैक्स के रूप में नगर निगम को दे रही है , किंतु सुविधा नगण्य हैं। नगर में कुछ ही पलों की बारिश में नाला भर जाता है और सड़क पर पानी भरने लगता है लोग घरों में दुबक जाते हैं व्यापारी वर्ग सबसे अधिक कष्ट में है।

    उद्घाटन के छठे दिन गिरा जेपी गंगा पथ का मार्ग, दो दिन की बारिश से पटना में मरीन ड्राइव की हालत बिगड़ी

    मो जलालुद्दीन खा ने कहा कि जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया उनको कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और वह सामाजिक कार्यकर्ता है ।आंदोलन में शामिल शहर की माताओं बहनों को भी अज्ञात रूप से प्राथमिकी दर्ज की गई है इससे सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता मर्माहत है श्री खा ने पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है कि इस घटना का अपने स्तर से जांच करते हुए मुकदमा को वापस ले और गिरफ्तारी पर रोक लगा दे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad