• Breaking News

    झारखंड धनबाद में रेलखंड निर्माणाधीन अंडरपास में मिट्टी का ढेर गिरने से 4 लोगों की मौत

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / सूरज महतो

    धनबाद : प्रधानखांटा-सिंदरी रेलखंड पर छाताकुल्ही के पास निर्माणाधीन अंडरपास में मिट्टी का ढेर ढहने चार लोगों की मौत हो गई. घटना के बारे में बताया कि छाताकुल्ही निवासी मजदूर छुटनचंद्र महतो वहीं कार्य कर रहा था. रेललाइन के नीचे जेसीबी से मलबा हटाने का काम चल रहा था. पांच मजदूर निर्माणाधीन अंडरपास के नीचे काम कर रहे थे.

    ये भी पढ़े-काफी जद्दोजहद के बाद पत्नी के साथ मालदीव भागे श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे

    इसी बीच रखितपुर की ओर से धनबाद की तरफ जा रही एक मालगाड़ी वहां से गुजरी. मालगाड़ी के गुजरने से कंपन हुआ और मिट्टी का ढेर ढह गया. इसमें पांचों मजदूर दब गये. यह देख वहां कार्य कर रहे अन्य मजदूर और ठेकेदार के लोग सकते में आ गये. मजदूर भाग कर गांव पहुंचे और लोगों को घटना की सूचना दी.

    क्या आपने 13 जुलाई बुधवार 2022 का अख़बार पढ़ा ? पढ़े वी न्यूज 24 राष्ट्रीय हिंदी दैनिक

    कुछ ही देर में घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा होकर हंगामा करने लगे. इससे पूर्व ग्रामीणों को आते देख ठेकेदार के लोग कार्यस्थल से भाग खड़े हुए. हंगामा करने वालों में मलबे में दबे मजदूरों के परिजन भी शामिल हैं. सभी अनहोनी की आशंका से रो-बिलख रहे थे.

    ये भी पढ़े-अमरवाड़ा ,आठ लाख बारह हजार रुपए कि पी सी सी सड़क एवं पक्की नाली चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट

    ठेकेदार व रेल प्रशासन को बताया जिम्मेदार :

    परिजन और ग्रामीण घटना के लिए संवेदक एवं रेल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. साथ ही, मामले की उच्चस्तरीय जांच, घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की मांग कर रहे थे. देर रात 12.15 बजे डीआरएम आशीष बंसल रेल अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया. डीआरएम के आने के कुछ देर के बाद बलियापुर बीडीओ अमित कुमार, सीओ रामप्रवेश कुमार पहुंचे. रात साढ़े बारह बजे एसडीएम प्रेम कुमार तिवारी वहां पहुंचे.

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad