• Breaking News

    आगरा जिला अस्पताल के इस विभाग में लगा ताला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / राजकुमार चौहान 

    आगरा:  आगरा जनपद अस्पताल की  स्वास्थ्य सेवाएं खुद बीमारू हो गई हैं. स्तिथि ये   है कि यहां इलाज के लिए मरीजों को घंटों लाइन में खड़े रहकर इंतजार करना पड़ता है. गर्मी के कारण मरीजों का हाल बेहाल है. सबसे पहले उन्हें ओपीडी के लिए पर्चा बनवाने में ही घंटों लाइन में खड़ा रहना पड़ता है और उसके बाद फिर इलाज के लिए डॉक्टरों के केबिन के बाहर. इलाज तो छोड़िए मरीजों के लिए बैठने तक की जगह नहीं है. इतना ही नहीं, चर्म रोग वार्ड में तो ताला ही लग गया है. ऐसे में मरीजों को खासा परेशान होना पड़ता है.

    ये भी पढ़े-छिंदवाड़ा अमरवाड़ा के ग्राम पटनिया की गौशाला बनी कत्लखाना

    हड्डी रोग डिपार्टमेंट में मरीज परेशान

    जिला अस्पताल के हड्डी रोग विभाग में मरीजों को इलाज ही नहीं मिल पा रहा है. जहां पर पहले 4 ऑर्थोपेडिक डॉक्टर व्यवस्था को संभालते थे, अब वहां पर केवल एक ही डॉक्टर तैनात है. वह भी मनमाने ढंग से मरीजों को देखते हैं. बमुश्किल ही अपनी सीट पर मिलते हैं. इसका खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ रहा है. आगरा के जिला अस्पताल में बहुत दूर-दूर से मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं. अब ऐसे में लोगों को इलाज न मिलने से तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad