• Breaking News

    एसडीएम से मांगे फर्नीचर के पैसे तो घर तोड़ने भेज दिया बुलडोजर

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / मनोज चौहान 

    मुरादाबाद:-योगी सरकार में बुलडोजर  का इस्तेमाल अपराधी व अतिक्रमण करने वालो  के खिलाफ किया जाता है, लेकिन ये बिलारी के एसडीएम घनश्याम वर्मा ने फर्नीचर के 2.68 लाख रुपये मांगने पर कारोबारी का घर गिराने बुलडोजर भेज दिया। कारोबारी का आरोप है कि उसने एसडीएम की बेटी हरदोई की डिप्टी जेलर अलका के घर भी फर्नीचर पहुंचाया है। इधर, कमिश्नर के निर्देश पर एडीएम प्रशासन सुरेंद्र सिंह ने जांच शुरू कर दी है। एसडीएम से स्पष्टीकरण तलब किया है।

    ये भी पढ़े-एयर इंडिया फ्लाइट 182 कनिष्क बम विस्फोट के आरोपी रिपुदमन सिंह मलिक की कनाडा में गोली मारकर हत्या

    बिलारी के स्टेशन रोड श्योंडारा हाउस निवासी जाहिद अहमद के घर के पास ही आशीर्वाद फर्नीचर के नाम से शोरूम हैं। जाहिद का कहना है कि वह जनवरी,2022 में एसडीएम के पास धान क्रय केंद्र पर तौल न होने की शिकायत लेकर गए थे। इसका निस्तारण होने के कुछ दिन बाद एसडीएम उनके शोरूम पर बेड, सोफा, मेज और कुर्सी देखने आए। उन्होंने 1.48 लाख रुपये का फर्नीचर पसंद किया। फर्नीचर उनके बिलारी व मुरादाबाद आवास पर भिजवाने के बाद बिल भी उन्हें भेज दिया। इसके बाद तीन जुलाई को एसडीएम ने फिर आकर दीवान व सोफा आदि सहित कुल 1.19 लाख रुपये का फर्नीचर पसंद किया। उनके कहने पर पांच जुलाई, 2022 को फर्नीचर उनकी बेटी हरदोई में डिप्टी जेलर अलका वर्मा के आवास पर पहुंचा दिया। बिल लेकर जब वह एसडीएम के पास गए तो उन्होंने बर्बाद करने की धमकी दे डाली। इसकी शिकायत कारोबारी ने कमिश्नर आन्जनेय कुमार सिंह व डीएम शैलेद्र कुमार सिंह से की।

    क्या आपने 15 जुलाई शुक्रवार 2022 का अख़बार पढ़ा ? पढ़े वी न्यूज 24 राष्ट्रीय हिंदी दैनिक

    कमिश्नर ने डीएम को जांच के निर्देश दिए। 12 जुलाई की शाम एसडीएम ने तहसीलदार को कारोबारी का घर गिराने के लिए बुलडोजर के साथ भेज दिया और एक दीवार गिरा भी दी। कारोबारी के फोन करने पर अधिकारियों ने कार्रवाई रुकवा दी । इधर, एसडीएम के खिलाफ कोई कार्रवाई न होती देख कारोबारी ने सीएम पोर्टल के साथ गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में सीओ हाईवे को भी शिकायती पत्र दिया। कारोबारी ने बुलडोजर से दीवार गिराने व फर्नीचर घर पर वाहन से उतरवाने की फोटो भी अधिकारियों को उपलब्ध कराई हैं। इधर, अधिकारियों के बीच यह भी चर्चा है कि एसडीएम ने एक काम करने के एवज में फर्नीचर लिया था, लेकिन वह काम नहीं कर सके। कारोबारी का आरोप है कि एसडीएम उनकी गाड़ी से नैनीताल भी गए थे। एसपी हेमंत कुटियाल का कहना है कि एसडीएम बिलारी के खिलाफ शिकायती पत्र मिला है। इसकी जांच कराई जाएगी।

    ये भी पढ़े-छिंदवाड़ा के दमुआ मे भू माफियाओं के हौसले बुलंद

    कमिश्‍नर आन्‍जनेय कुमार सिंह ने कहा कि पास साक्ष्यों के साथ शिकायत आई थी। जिलाधिकारी को इस प्रकरण में उच्च अधिकारी से जांच कराकर एक सप्ताह में रिपोर्ट देने के लिए कहा है। अभी जांच चल रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई होगी।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad