• Breaking News

    राशिफल 19 जुलाई 2022,जाने आज आपका रशिफल क्या कह रहा है ,आज इन राशी वालो को प्रिय व्यक्तियों से दूर जाना पड़ सकता है



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / पंचांग पुराण 

    मेष राशिफल 

    नई दिल्ली : आज आपको सावधानीपूर्वक दिन व्यतीत करना चाहिए. सर्दी- बुखार होने से आपकी तबीयत खराब होने की आशंका है. प्रिय व्यक्तियों से दूर जाना पड़ सकता है. किसी का भला करने में आपका स्वयं का नुकसान कर सकते हैं, अतः सावधान रहें. मन में डर का अनुभव होगा. आप गलत जगह पैसे का निवेश न करें, विशेषज्ञ की सलाह से काम करें.


    वृष राशिफल 

    भाग्य इस समय आपके साथ है. आपके परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा. पारिवारिक सदस्यों और मित्रों के साथ आप मौज-मस्ती में समय व्यतीत कर सकेंगे. आपके व्यापार-धंधे में वृद्धि होगी और आपकी आय भी बढ़ेगी. किसी अच्छी जगह पर यात्रा कर सकते हैं. समाज में मान- सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. धंधे में संपर्क बढ़ेगा और इससे लाभ होगा. संतान और पत्नी की तरफ से अच्छे समाचार मिलने से आनंद का अनुभव करेंगे.

    क्या आपने 19जुलाई सोमवार 2022 का अख़बार पढ़ा ? पढ़े वी न्यूज 24 राष्ट्रीय हिंदी दैनिक

    मिथुन राशिफल 

    आपका तन-मन स्वस्थ और आनंद में रहेगा. ऑफिस में लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे. अधिकारी भी आपके काम की सराहना करेंगे. प्रोत्साहन देंगे. आपकी पदोन्नति भी हो सकती है. लोगों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. सरकारी कामकाज में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. पारिवारिक जीवन मौज-मस्ती से भरपूर रहेगा.


    कर्क राशिफल 

    आज आप धार्मिक काम में व्यस्त रहने वाले हैं. कहीं धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है. तन-मन से आप खुश रहेंगे. आपकी किस्मत चमकने की पूरी संभावना है. दोस्तों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत कर सकेंगे. विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है. नौकरी में लाभ हो सकता है. अचानक आर्थिक लाभ होने का भी योग है.


    सिंह राशिफल 

    आज का दिन थोड़ा परेशानी से भरा है. आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा. खान-पान में ध्यान नहीं रखने से बीमारी के पीछे खर्च होगा. मन में नेगेटिविटी को न आने दें. पारिवारिक सदस्यों के साथ संभलकर रहना पड़ेगा. चिंता कम करके आगे बढ़ने के लिए प्रभु का नाम स्मरण करें.


    कन्या राशिफल 

    आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. प्रिय व्यक्ति के साथ आपकी निकटता आपको आनंदित करेगी. अपने वैवाहिक जीवन में अधिक आत्मीयता का अनुभव करेंगे. आप प्रिय पात्रों के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. भागीदारों के साथ बातचीत में भी वृद्धि होगी. आप अत्यंत सुंदर पोशाक, आभूषण और भोजन का आनंद ले सकेंगे. नए वाहन खरीदने की योजना बनेगी.

    तुला राशिफल 

    आपके घर में सुख- शांति बनी रहेगी. अच्छे अवसर आएंगे. काम में सफलता और प्रतिष्ठा दोनों प्राप्त होगी. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. किसी जरूरी जगह पर खर्च की संभावना है. नौकरी में आपकी प्रगति होगी. आप सफलता प्राप्त करेंगे. आपको ननिहाल से अच्छे समाचार मिलेंगे. वित्तीय लाभ हो सकता है. अपने सहकर्मियों एवं अधीनस्थों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे.


    वृश्चिक राशिफल चिंता का कारण बन सकती है. किसी काम के पूरा नहीं होने से अपयश मिल सकता है. आपको शेयर- सट्टे के काम में आज नहीं पड़ना चाहिए. संभव हो तो यात्रा- प्रवास टालें. विद्यार्थी पढ़ाई में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आपकी आर्थिक योजना अच्छी तरह पूरी होंगी.


    धनु राशिफल 

    आपको शारीरिक और मानसिक सुस्ती का अनुभव होगा. मानसिक भय भी रहेगा. घर का वातावरण काफी गंभीर रहेगा. मां की तबीयत की चिंता आपको रहेगी. नींद पूरी नहीं होने और समय पर भोजन नहीं मिलने से आपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है. महत्वपूर्ण दस्तावेज साइन करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है.


    सावन के पहले सोमवार को बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ी और लोगों ने पूजा-अर्चना की.

    मकर राशिफल

    दैनिक काम में परिस्थिति आपके अनूकूल होने से आप स्वस्थ रहेंगे. पारिवारिक जीवन की समस्या हल होगी. जायदाद और संपत्ति से सम्बंधित विवाद हल होंगे. आपको व्यापार में वित्तीय लाभ हो सकता हैं. दोस्तों का साथ और सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. आप प्रियजनों से मिल सकेंगे. विरोधियों के समक्ष आपकी जीत होगी. नए काम करने के लिए दिन अच्छा है.


    कुंभ राशिफल 

    यदि आप वाणी पर अंकुश रखेंगे, तो बहुत-सी परेशानियों से बच सकेंगे. किसी विवाद में आज ना पड़ें. कोई अनावश्यक खर्च आपको परेशान कर सकता है. आपको किसी भी काम में मनोनुकूल सफलता नहीं मिलेगी. असंतोष रहेगी. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. समय आपको प्रतिकूल नजर आएगा. आर्थिक हानि होने की आशंका है.


    मीन राशिफल 

    आपका दिन मौज मस्ती से भरपूर रहेगा. परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. किसी शुभ प्रसंग के आयोजन की संभावना है. नए काम शुरू करने के लिए भी दिन अच्छा है. मित्रों और सगे- सम्बंधियों से मुलाकात हो सकती है. कहीं घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है. आर्थिक लाभ हो सकता है. शारीरिक और मानसिक आनंद प्राप्त कर सकेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad