• Breaking News

    दिल्ली में रोड रेज का सनसनीखेज मामला, डंपर ने युवक को कुचला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / आरती गुप्ता

     नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोडरेज का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसका वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो 25 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे का है, जिसमें दिख रहा है कि एक डंपर युवक को कुचलते हुए निकल गया.

    कुलगाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ ,एक जवान घायल

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस डंपर ने उस युवक टक्कर मार दी थी, जिसे लेकर उसकी डंपर के डाइवर से बहस हो गई. इस बीच ड्राइवर अपने डंपर को आगे बढ़ाने लगा तो युवक ने उसे रुकवाने के लिए उसके आगे लटक गया. इस पर ड्राइवर ने डंपर रोकने की जगह उसे और तेजी से आगे बढ़ाने लगा.

    आज आपकी बातें दूसरों को प्रभावित करेगी,पढ़ें बुधवार 2022 का राशिफल

    इस घटना के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक डंपर के आगे लगे रॉड और पहिये के गार्ड के सहारे लटका हुआ, वहीं डंपर तेज रफ्तार से आगे बढ़ा जा रहा है. इस बीच डंपर का हेल्पर उसे लोहे के रॉड से मारना शुरू कर देता है. इससे उस युवक का हाथ छूट जाता है और वह सड़क पर गिर जाता है. इसके बाद डंपर उसे कुचलता हुआ आगे निकल जाता है.

    मुजफ्फरपुर में मोबाईल छिनतई करने बाले युवक की जमकर पिटाई।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने गंभीर हालत में उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज के आधार पर इन संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad