• Breaking News

    लाल सिंह चड्ढा' फिल्म पर मचे बवाल से बचने के लिए अन्नू कपूर ने दिया ऐसा जवाब, आमिर खान भी हो जाएंगे शॉक्ड


     

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद

    नई दिल्ली  आमिर खान की  मचअवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होगी. लेकिन जैसा कि कई बार देखा गया है कि एक्टर कुछ ना कुछ अपने बयानों में ऐसा कह देते हैं कि जिसकी वजह से उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद में फंस जाती है. ऐसा ही आमिर खान के साथ फिर से हुआ है. पुराने बयानों की वजह से आमिर खान की फिल्म को बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर हो रही है. इस बीच जब जाने माने एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) से आमिर खान की फिल्म को लेकर चल रहे मुद्दे पर रिएक्शन मांगा गया तो एक्टर ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान चर्चा में आ गया.

    कह दी ये बात


    जब अन्नू कपूर से रिपोर्टर ने पूछा कि आमिर खान की फिल्म आने वाली है तो जो उस पर विवाद चल रहा है उस पर क्या कहेंगे. जवाब में अन्नू कपूर ने कहा- 'मैं तो फिल्म ही नहीं देखता. ना तो आपकी ना पराई. मुझे सचमुच पता नहीं है तो मैं क्या बता पाऊंगा उसके बारे में.'

    जवाब देने से बचते दिखे अन्नू कपूर


    अन्नू कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म 'हम दो हमारे बारह' फिल्म का पोस्टर रिलीज किया. इस लॉन्च के दौरान अन्नू कपूर (Annu Kapoor) से रिपोर्टर ने एक्टर से आमिर खान और उनकी फिल्म को लेकर जैसे ही सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब देने से बचने के लिए ऐसी बात कह दी कि अब उनका बयान चर्चा में है.

    आमिर खान के इस बयान से मचा बवाल


    दरअसल, आमिर खान की इस फिल्म का विरोध करने के पीछे उनका एक बयान है जो उन्होंने कुछ साल पहले दिया था. उस वक्त आमिर खान ने कहा था कि 'वो भारत में असहिष्णुता बढ़ने की कई घटनाओं के चलते सतर्क हो गये हैं और उस वक्त रहीं पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए.' एक्टर को उनके इस बयान को लेकर अब फिल्म को बायकॉट होने की मांग हो रही है.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad