• Breaking News

    दिल्ली के मंगोलपुरी में गणपति विसर्जन से लौटे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी.

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / गौतम कुमार

    नई  दिल्ली : मंगोलपुरी में गणेश विसर्जन से लौटे मुस्लिम युवक की पड़ोसियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वारदात में दो तीन युवक और घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. झगड़े की वजह साफ नहीं है. मौके से मिले वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की पहचान हुई है. उनके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाए जा रहे हैं. मरने वाला युवक अरमान बीए फर्स्ट ईयर का छात्र था.

    यह भी पढ़े-कांग्रेस सांसदों ने कांग्रेस अध्यक्ष की चुनाव प्रक्रिया पर उठाए सवाल

    हमलावर और पीड़ित पक्ष दोनों ही मुस्लिम समुदाय के हैं. मंगोलपुरी में के ब्लॉक में कुछ हमलावरों ने इलाके में कुछ लोगों को ताबड़तोड़ चाकू मारे गए. घटना में अरमान नाम के युवक और उसके चचेरे भाई फरदीन और मोंटी को हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू मारे. अरमान गणपति विसर्जन से अपने घर लौटा था. परिवार के अनुसार अरमान बीए फर्स्ट इयर का छात्र था परिवार में अकेला बेटा था. इलाके के लोगों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सैफ और कैफ नाम के दो भाई और उनके पिता शाहरूख ने साथियों के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद में चाकुओं से हमला कर दिया. 

    यह भी पढ़े-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्तव्य पथ के आगे फेल न हो जाय नितीश राहुल की जनपथ और विपक्ष पथ

    मृतक अरमान के शव को पुलिस ने संजय गांधी हॉस्पिटल की मुर्चरी में रखवा दिया है. वहीं मोंटी और फरदीन नाम के दोनों युवकों का इलाज जारी है. पुलिस के अनुसार अभी झगड़े की वजह साफ नहीं हो पाई है. इलाके में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए मंगोलपुरी थाना एसएचओ पुलिस बल के साथ तैनात हैं. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों को धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


      


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad