• Breaking News

    कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इण्डिया ट्रेडर्स (कैट) सीतामढ़ीवासी बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर को ज्ञापन देकर माता सीता की जन्मभूमि में विकास करने की बात की

     






    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार

    सीतामढ़ी: कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इण्डिया ट्रेडर्स (कैट) के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सुन्दरका एवं सचिव आलोक कुमार ने सीतामढ़ीवासी बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर को ज्ञापन देकर माता सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में रेलवे के विकास और समस्या दूर करने की बात की। ज्ञापन की मुख्य मांगो में मुजफ्फरपुर और दरभंगा में खड़ी लम्बी दूरी वाली पवन, बिहार सम्पर्क क्रान्ति, सप्तक्रांति एक्सप्रेस व पैसिंजर ट्रेन जयनगर-पटना,  मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज, पटना-गया का सीतामढ़ी तक विस्तार हो, अयोध्या - सीतामढ़ी सुपर फास्ट ट्रेन अविलम्ब चालू हो। सीतामढ़ी से नरकटियागंज होते हुए लम्बी दूरी की सुपर फ़ास्ट ट्रेन रेलवे शुरू करें। सीतामढ़ी से चलने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस नरकटियागंज होकर चलाई जाए ताकि 15 घण्टे में दिल्ली पहुंचा जा सके।

    पुरानी मांग सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर जमीन से सौ फिट ऊंचाई पर राष्टीय धवज लगे। सीतामढ़ी में दो आटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन लगाई जाए और एक अतिरिक्त रिजर्वेशन काउंटर बनाया जाना चाहिए। सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर एक टिकट घर चार नंबर प्लेटफार्म पर स्थापित हो। सीतामढ़ी जंक्शन पर एक अतिरिक्त फुट ओवरब्रिज बने जिसकी पहुँच पथ जंक्शन से बाहर हो और प्लेटफार्म दो पर शेड का निर्माण हो है। 

    वहीं ज्ञापन देने के पूर्व सुन्दरका और आलोक ने देवेश चन्द्र ठाकुर को बिहार विधान परिषद के सभापति बनने पर "आपके बिहार विधान परिषद में सभापति बनने से बिहार सांस्कृतिक, सामाजिक, सुरक्षा, व्यवसायिक व तकनीकी क्षेत्र में और भी मजबूत होगा तथा बिहार के प्रत्येक नागरिक को सुखी जीवन जीने का अवसर प्राप्त होगा" के उल्लेख के साथ बधाई व शुभकामना पत्र और श्रीमदभगवदगीता पुस्तक भेंट की।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad