• Breaking News

    भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश, भारतीय मुस्लिम युवाओं को आतंकवादी बनाना चाहता था PFI

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : हाल ही में कई राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के ठिकानों पर हुई छापेमारी के बाद कई खुलासे हुए हैं. NIA ने रेड के बाद दावा किया है कि PFI युवाओं को आतंकवादी संगठन लश्कर, ISIS और अल-कायदा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. PFI इसके लिए देशभर के मुस्लिम युवाओं को टारगेट करता है. इसके बाद उनका ब्रेन वॉश करके आतंकी बनने की ट्रेनिंग दी जाती है.

    यह भी पढ़े-पांच महीने पहले हुई थी शादी, संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, ससुराल वाले गुपचुप तरीके से जला रहे थे लाश

    युवाओं को आतंकी बनाने की ट्रेनिंग

    जानकारी के मुताबिक, केरल की एक विशेष अदालत के सामने NIA ने इस बात का खुलासा किया. NIA ने PFI के सदस्यों और कैडरों पर शांति को बाधित करने और भारत के खिलाफ असंतोष पैदा करने का आरोप लगाया. NIA ने कोर्ट से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की रिमांड की मांग करते हुए दावा किया कि PFI के नेता, सदस्य और कार्यकर्ता मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी बना कर इस्लामिक स्टेट (ISIS) जैसे प्रतिबंधित आतंकी संगठनों में भर्ती कराने में शामिल थे.

    यह भी पढ़े-स्मैक मामले में बिहटा पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

    भारत में इस्लामी शासन स्थापित करने की साजिश

    इस मामले की जांच NIA की कोच्चि ब्रांच कर रही है. NIA ने कोच्चि की विशेष अदालत के सामने आरोपी करमना अशरफ मौलवी, PFI की शिक्षा विंग के राष्ट्रीय प्रभारी और अन्य की न्यायिक रिमांड की मांग की. अपनी रिपोर्ट में NIA ने कहा कि आरोपी ने धार्मिक दुश्मनी पैदा करने वाली गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने की साजिश रची. एजेंसी ने कहा कि संगठन कथित तौर पर भारत के खिलाफ असंतोष पैदा कर रहा है और एक वैकल्पिक न्याय वितरण प्रणाली का प्रचार कर रहा है. PFI ने हिंसक जिहाद के हिस्से के रूप में आतंकवादी कृत्यों को अंजाम देकर भारत में इस्लामी शासन स्थापित करने की साजिश रची.

    यह भी पढ़े- बिहटा नगर परिषद अध्यक्ष पद प्रत्याशी सीमा सिंह एवं कुमारअमिताभ का लोगो ने किया भव्य स्वागत

    बरामद हुई आपत्तिजनक सामग्री

    इसके अलावा NIA ने कहा कि रेड के दौरान NIA के ठिकानों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. जब्त किए गए दस्तावेजों में एक विशेष समुदाय के प्रमुख नेताओं को निशाना बनाने से संबंधित अत्यधिक आपत्तिजनक सामग्री भी शामिल है. एजेंसी ने कहा, 'जब्त की गई हिट लिस्ट स्पष्ट रूप से दिखाती है कि पीएफआई, जो अपने नेताओं, सदस्यों और सहयोगियों के माध्यम से काम कर रही है, समुदाय के बीच अशांति फैलाने की कोशिश कर रही है.' बता दें कि गुरुवार को NIA, ED और कुछ राज्यों की पुलिस के जरिए PFI के 93 लोकेशन पर छापे डाले गए थे, जिसमें PFI के कुल 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad