• Breaking News

    शराब घोटाले को लेकर दिल्ली में ईडी का छापा ,35 जगहों पर रेड मारी

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / आरती गुप्ता

    नई दिल्ली :  दिल्ली के शराब घोटाले  को लेकर अभी भी छापेमारी जारी है. मंगलवार को ईडी (ED) ने दिल्ली समेत कई राज्यों में 35 जगहों पर रेड मारी. ईडी ने दिल्ली के साथ गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु और पंजाब के शहरों में छापेमारी की है. जांच एजेंसी के निशाने पर शराब कारोबारी हैं. ईडी की छापेमारी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया  का घर नहीं शामिल है. जांच एजेंसी ने मेसर्स इंडो स्प्रिट्स के एमडी समीर महेंद्रू के ठिकाने पर भी रेड मारी है.  ये दिल्ली के जोर बाग के निवासी हैं. उनके यहां पर सुबह 7 बजे के आसपास ईडी की टीम पहुंची थी. रेड के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने बयान में कहा कि पहले इन्होंने सीबीआई के छापे मारे, कुछ नहीं मिला. अब ईडी के छापे मारेंगे.   

    भारत में फिर बढ़ने लगा है कोरोना, पिछले 24 घंटे में 37 मरीजों की मौत,दिल्ली में भी डरा रहे कोरोना के आंकड़े


    इसमें कुछ नहीं निकलेगा. देश में जो शिक्षा का माहौल बना हुआ है. सीएम जो काम कर रहे हैं, उसे रोकने का प्रयास हो रहा है. यह सीबीआई का इस्तेमाल कर लें या ईडी का उपयोग कर लें. उसे रोक नहीं सकेंगे. मेरे पास ज्यादा सूचना नहीं हैं. मैंने ईमानदारी से अपना काम किया है. 

    ये भी पढ़े-लखनऊ के हजरतगंज लिवाना होटल में भीषण आग,दो लोगो की मौत ,देखे वीडियो

    गौरतलब है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार नई शराब नीति लेकर आई थी. इस नीति के आने के बाद दिल्ली के ग्राहकों केा सस्ते दर पर शराब मिल रही थी. कई जगहों पर एक बोतल के साथ एक मुफ्त दी जा रही थी. आबकारी नीति 2021-22 में  एक समय ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में शराब दुकानों की तदाद करीब  650 तक पहुंच गई थी. इस नीति को लेकर एजेंसी ने घोटाले का दावा किया था. इसके बाद उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच की सिफारिश की. बाद में सरकार ने आबकारी नीति को वापस ले लिया था.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad