• Breaking News

    तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, युवक की मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / वशिष्ठ कुमार


    पटना :- नौबतपुर थाना क्षेत्र के बलियाबंद गांव के पास तेजरफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया जहां बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई . मृतक युवक की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी अरविंद कुमार के रूप में हुई है इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा गया है आक्रोशित लोगों ने नौबतपुर - बिक्रम पथ को शव को रखकर सड़क जाम कर दिया और मुआवजा को लेकर मांग करने साथ ही वरीय अधिकारी को घटनास्थल पर पहुंचने को लेकर मांग कर रहे हैं। 

    यह भी पढ़े-बैंक ऑफ बड़ौदा सीतामढ़ी के मुख्य शाखा प्रबंधक रमेश कुमार को अंगवस्त्र देकर विदाई दी गई

    घटना की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है। वही घटना के बाद से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है आगे कार्रवाई में जुट गई है. थानाअध्यक्ष मो. रफीकुल रहमान ने बताया कि बलिया बंद गांव के पास ट्रक के द्वारा एक बाइक सवार युवक को टक्कर मारी गई जहां उसकी मौत हो गई सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची है और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई  .

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad