• Breaking News

    दुमका-बांग्लादेश से सटे इलाकों में हो रही घटनाओं की एनआईए जांच हो, बोले भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / राहुल कुमार

    दुमका: में आदिवासी किशोरी के साथ यौन शोषण और हत्या किये जाने की घटना के बाद भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी रानीश्वर के कुचियाडाली गांव पहुंचे. यह वही गांव है, जहां आदिवासी लड़की रहती थी. यहां पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दुमका और बांग्लादेश से सटे इलाके में लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. ऐसे मामलों को लेकर एनआईए से जांच होनी चाहिए. मौके पर उन्होंने कहा कि परिवार वालों के दर्द भरे ख़ामोश चेहरे को देख कर सबकुछ समझा जा सकता है. अपने संतान को ऐसे राक्षसों के हाथ खोने का दर्द क्या होता है, यह मुझे भी पता है.

    क्या है घटनाक्रम

    परिजनों के अनुसार, किशोरी मजदूरी करने दुमका गयी थी. वह कभी-कभी मौसी के घर जामा थाना क्षेत्र में रह जाया करती थी. इसी क्रम में आरोपी युवक राज मिस्त्री अरमान अंसारी से उसकी दोस्ती हो गयी. परिजनों का आरोप है कि श्रीअमड़ा निवासी अरमान ने शादी का प्रलोभन देकर पहले उसका यौन शोषण किया. इस क्रम में चार माह की गर्भवती हो जाने पर किशोरी शादी का दबाव बनाने लगी. इस कारण अरमान ने रास्ते से हटाने के लिए पहले किशोरी की हत्या कर दी और फिर शव को फंदे से लटका कर आत्महत्या का रूप दे दिया.


    पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज


    दुमका एसपी ने कहा है कि दुमका में पेड़ से लटकी मिली मृतक आदिवासी युवती नाबालिग है. आरोपी अरमान अंसारी पर आईपीसी, एससी एसटी और पॉक्सो एक्ट की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही पता चलेगा कि वह गर्भवती थी या नहीं. उन्होंने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad