• Breaking News

    मुज़फ़्फ़रपुर के चर्चित सकरा किडनी कांड मामले में परिजन सरकार व प्रशासन से लगा रही है गुहार लेकिन अभी तक नहीं मिल पाया कोई इंसाफ ।




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  /उमाशंकर गिरी 

    मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के सकरा प्रखंड अंतर्गत बरियारपुर ओ पी क्षेत्र का है चर्चित मामला, बीते दिनों किडनी कांड उसमें सुनीता देवी की दोनों किडनी निकालने का मामला सामने आया था। परिजनों का कहना है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था की सुनीता को 3लाख रुपया देंगे लेकिन अभी तक 1रुपये भी नही दिया गया है ।

     बिहटा पुलिस को मिली बड़ी सफलता अंग्रेजी शराब से लदा ट्रक को किया बरामद!


    सरकार सिर्फ आस्वासन देगी या फिर सहयोग भी करेगी और अभी तक इस मामले में किसी भी गिरफ्तारी नही हुई है प्रशासन व सरकार किसी की भी तरफ से कोई एक्शन नही लिया गया है क्यों परिजनों का कहना है कि सरकार व प्रशासन सिर्फ बोल कर ही रह गयी है अभी तक कुछ कर नही पाई है ।

    बिहटा में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने अपने ही भाई को मारा गोली। 

    अपनी दोनों किडनिया गवा चूकी सुनीता अभी पटना IGIMS में भर्ती है उसके इलाज और स्थिति के बारे में IGIMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर मनीष मंडल ने बताया कि अभी डायलिसिस हुआ है और स्थिति स्थिर बनी हुई है लेकिन अब डायलिसिस के लिए खून की आवश्यकता है क्योंकि सुनीता के शरीर में खून की बहुत ही ज्यादा कमी हो गई है।अभी तक सुनीता किडनी कांड के एक भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है उधर सुनीता अपनी जिंदगी और मौत के बीच आखिरी सांसे ले रही है स्थानीय प्रशासन, जिला प्रशासन और राज्य सरकार तत्काल ही कार्रवाई करके सुनीता किडनी कांड के दोषियों को गिरफ्तार करें व गायब की गई किडनी हासिल करें ताकि सुनीता का किडनी प्रत्यारोपण से उसकी जान बचाई जा सके, 


    वही मीडिया टीम ने सुनीता के परिजनों से मिला तो वह लोग हताश होकर बोले कि अभी तक किडनी की व्यवस्था नहीं हुई है अब हमारी हिम्मत जवाब दे रही है हमारे पास खाने तक के भी पैसे नहीं हैं हम अपनी लड़की का नाम कटवा के घर ले जाने के सीबा कोई दूसरा विकल्प नजर नही आ रहा है।वही इस संबंध में समाजसेवी महंथ मनियारी निवासी प्रवीण कुमार समय समय पर आर्थिक सहायता पहुंचा रहे हैं।वही इस मामले में उन्होंने बताया कि प्रशासन से हमलोग मांग हैं कि किडनी कांड में शामिल लोगों को अविलंब गिरफ्तार करें, व सुनीता को किडनी की भी व्यवस्था का काम करे।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .






    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad