• Breaking News

    बड़ा हादसा होते-होते टला वंदे भारत हाई स्पीड ट्रेन टकराई सांड से ,सभी यात्री सुरक्षित


    बड़ा हादसा होते-होते टला वंदे भारत हाई स्पीड ट्रेन टकराई सांड से ,सभी यात्री सुरक्षित

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  रवि पटेल 

    बलसाड : वंदे भारत हाई स्पीड ट्रेन का एक बार फिर से जानवर से टकराने की घटना  सामने आया है.प्राप्त  जानकारी के अनुसार  शनिवार को जब गुजरात के वलसाड से वंदे भारत ट्रेन गुजर रही थी, तभी एक सांड उससे टकरा गया. हालांकि इससे कोई बड़ी घटना नहीं हुई और सभी यात्री भी सुरक्षित हैं. घटना के बाद ट्रेन कुछ देर उसी स्थान पर रुकी रही. थोड़ी देर बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया.

    यह भी पढ़े- बिहार में छठ पूजा के प्रसाद बनाने के दौरान बड़ा हादसा , 30 से ज्यादा लोग घायल

    गुजरात में वंदे भारत एक महीने में तीसरी बार किसी जानवर से टकराई है. इससे पहले ये हाई स्पीड ट्रेन 7 अक्टूबर 2022 को गांधीनगर से मुंबई की यात्रा के दौरान आणंद स्टेशन पर एक गाय से टकराई थी और ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. आणंद में गाय से टकराने के महज दो दिन पहले ही ये ट्रेन अहमदाबाद के पास वाटवा में चार भैसों से टकारई थी. तब भी ट्रेन के आगे के हिस्से को नुकसान पहुंचा था. फ्रंट हादसे में कोच यानी ड्राइवर कोच के नोज कॉन कवर पर मामूली टूट देखने को मिली थी.

    जानिए छठ महापर्व में पंडितों की आवश्यकता क्यों नहीं होती है?

    भैंसों के अज्ञात मालिकों के खिलाफ दर्ज की गई थी FIR

    6 अक्टूबर के दिन मवेशियों के साथ वंदे भारत की टक्कर में वंदे भारत के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसे मुंबई सेंट्रल कोचिंग केयर सेंटर में ठीक कर दोबारा चला गया था. इन हादसों के बाद वंदे भारत ट्रेन के रास्ते में आने वाली भैंसों के अज्ञात मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. आज ही घटना फिर से हुई है, जिसके बाद रेलवे वंदे भारत के रूट को लेकर काफी सजग हो गया है. 

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad