• Breaking News

    बिहटा दैनिक जागरण के पत्रकार को अपराधी ने मारी गोली



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  वशिष्ठ कुमार 


    पटना:  बिहार में इस वक्त अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी का मनोबल इतना ऊंचा हो चुका है कि प्रशासन इनके सामने नतमस्तक हो चुकी है। वहीं राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना अंतर्गत अमहरा गांव में दैनिक जागरण के पत्रकार रवि कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने घर से महज 10 कदम की दूरी पर गोली मार दी। जिस जगह या घटना हुई है उसका हम फोटो भी आप लोग के सामने शेयर करने जा रहे हैं। ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बिहार में इस वक्त अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी का मनोबल इतना ऊंचा हो चुका है कि प्रशासन इनके सामने नतमस्तक हो चुकी है।‌


    यह भी पढ़े-उद्धव ठाकरे की चुतुराई कितना होगा कारगर मशाल से मिलेगा फायदा या होगा नुक्सान

    वहीं राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना अंतर्गत अमहरा गांव में दैनिक जागरण के पत्रकार रवि कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने घर से महज 10 कदम की दूरी पर गोली मार दी। जिस जगह या घटना हुई है उसका हम फोटो भी आप लोग के सामने शेयर करने जा रहे हैं। ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। थाना को सूचना मिलते ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि अमहरा गांव निवासी दैनिक जागरण के पत्रकार रवि शंकर अपने करीबी दोस्त के यहां पार्टी में गए हुए थे। 

    यह भी पढ़े-पूर्वी दिल्ली बम धमाके में 16 वर्षीय किशोर जख्मी इलाके में फैली दहशत

    लौटने के क्रम में घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें 1 गोली रवि शंकर को लगी। गोली लगने के बाद पत्रकार रवि शंकर हल्ला करते हुए लोगों को बुलाया तब तक वहां से अपराधी नौ दो ग्यारह हो गया। बिहार में वैसे भी अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है सामान्य आदमी की बात तो छोड़िए पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है। अपराधियों ने खुलेआम प्रशासन को खुली चुनौती दी है। की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि अमहरा गांव निवासी दैनिक जागरण के पत्रकार रवि शंकर अपने करीबी दोस्त के यहां पार्टी में गए हुए थे।

    यह भी पढ़े-मोहन भागवत के जबाब में ओवैसी बोले सबसे ज्यादा कोंडोम का इस्तेमाल मुसलमान कर रहे है

     लौटने के क्रम में घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें 1 गोली रवि शंकर को लगी। गोली लगने के बाद पत्रकार रवि शंकर हल्ला करते हुए लोगों को बुलाया तब तक वहां से अपराधी नौ दो ग्यारह हो गया। बिहार में वैसे भी अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है सामान्य आदमी की बात तो छोड़िए पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है। अपराधियों ने खुलेआम प्रशासन को खुली चुनौती दी है।


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad