• Breaking News

    BIHAR CRIME NEWS: दिवाली की शाम युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अंकित कुमार 

    बिहार : के सीवान में दिवाली की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया. जिसके विरोध में आक्रोशित ग्रामीण मंगलवार की सुबह सड़क पर उतरे और जलालपुर गांव के समीप सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 पर शव को पर रखकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस पदाधिकारियों को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.


    यह भी पढ़े-रांची के खादगढ़ा में जली सिमडेगा की बस मुनलाईट,जिन्दा जले ड्राइवर और खलासी


    सोमवार की घटना

    सोमवार की शाम में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के पास अपराधियो ने मनोज यादव नाम के एक व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मार दिया. घटना उस वक्त घटी जब जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चनर यादव के पुत्र मनोज यादव चंचौरा बाजार से दीवाली का बाजार करके अपने घर लौट रहा था. इस बीच कमला चौक मोड़ पर पहले से ही घात लगाकर अपराधी खड़े थे. मनोज जैसे ही उस रास्ते से गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ा, अपराधी पीछा करते हुए नहर से पहले ही उसे आगे से घेर लिये.

    यह भी पढ़े-अग्निशमन विभाग के कर्मियो ने अग्नि सुरक्षा को लेकर बाजारों का किया निरीक्षण।


    गोली मारकर हत्या

    अपराधियों ने मनोज को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी और उसे जख्मी कर दिया. गोली मारने के बाद हथियार लहराते हुए चंचौरा की तरफ भाग गए. जख्मी मनोज यादव को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.


    नेशनल हाइवे जाम

    बताया जाता है कि पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन को बरामद किया है. समाचार लिखे जाने तक आक्रोशित ग्रामीण सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 को जाम किए हुए थे. राष्ट्रीय उच्च मार्ग जाम होने के कारण दोनों तरफ से सैकड़ों गाड़ियां खड़ी है.

    यह भी पढ़े- रेप पीड़िता ने राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मांगी इच्‍छामृत्‍यु ,सौतेला बेटा और पति के दोस्‍तों किया रेप

    पुलिस दल पर पथराव

    लगभग 2 घंटे बाद दरौंदा सड़क जाम की सूचना मिलने पर दरौंदा थाने के एक पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन पुलिस पदाधिकारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा तथा लोगों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के दौरान किसी को चोट नहीं आई. आक्रोशित लोग थानाध्यक्ष को बुलाने की मांग कर रहे थे. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad