• Breaking News

    धर्मांतरण के विरुद्ध केंद्र सरकार उठाएगी बड़ा कदम

    धर्मांतरण के विरुद्ध केंद्र सरकार उठाएगी बड़ा कदम




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने धर्मांतरण के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. बयान देते हुए सर्वोच्च न्यायालय में केंद्र ने कहा है कि  धर्मांतरण के विरुद्ध केंद्र सरकार जरूरी कदम उठाएगी. केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि महिलाओं और आर्थिक और सामाजिक रूप से पिछड़े वर्गों सहित समाज के कमजोर वर्गों के पोषित अधिकारों की रक्षा के लिए इस तरह के अधिनियम आवश्यक हैं.

    यह भी पढ़े : बिहटा रेलवे स्टेशन पर टिकट कटाने को लेकर अपराधियों ने की फायरिंग।

     केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार में निश्चित रूप से धोखाधड़ी, धोखे, जबरदस्ती, प्रलोभन या ऐसे अन्य माध्यमों से किसी व्यक्ति को परिवर्तित करने का अधिकार शामिल नहीं है. लोगों को डरा-धमकाकर और लालच देकर जबरन उनका धर्मांतरण कराने की घटनाओं पर अब सरकार सख्त कदम उठाने वाली है. सुप्रीम कोर्ट में इस मसले को एक याचिका के जरिए उठाया गया है. ऐसे कार्य करने  वाले को भेजा जायेगा जेल .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .





    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad