• Breaking News

    मुख्यमंत्री नितीश कुमार की ये कैसी समाधान यात्रा जिसमे लोगों के समस्याओं पर चर्चा नहीं

    मुख्यमंत्री नितीश कुमार की ये कैसी समाधान यात्रा जिसमे लोगों के समस्याओं पर चर्चा नहीं


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / मोतिहारी संवादददाता


    मोतिहारी  : बिहार में सियासी यात्रा की सीजन आया है. नीतीश कुमार एक तरफ समाधान यात्रा निकला तो मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी भारत जोड़ो यात्रा की नई सीरीज की शुरुआत की  हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर कई तरह की तैयारी की गई। तैयारी को लेकर लगातर डीएम , एसपी सहित आला अधिकारी दौरा कर रहे है। जिस जगह सीएम के आगमन हैं वहां तो विकास गंगा बहाई जा रही है साफ सफाई एवं रंगाई पुताई भी कराया जा रहा है । बिजली सेवा को भी दुरस्त किया जा रहा है .

    यह भी पढ़े-

    आज से विहार में विधवत जाती जनगणना शुरू ,पहले चरण में होंगे ये काम

    आज से विहार में विधवत जाती जनगणना शुरू ,पहले चरण में होंगे ये काम


    पुलिस बल  तैनात किए गए। जब वी न्यूज 24 के संवादददाता समाधान यात्रा के बारे में जनता से जनाना चाहा तो बिहार की जनता ने कहा जब कोई मंत्री या मुख्यमंत्री आते है तब ही क्यों इतना दिखवा किया जाता है जो व्यस्था इनके आने पर किया जाता है . वो   व्यवस्था पहले से ही क्यों नहीं किया जाता है । ये कैसा समाधान यात्रा जो लोगों के समस्याओं पर चर्चा न हो सिर्फ बंद कमरे में अफसरों से बात हो .बिहार में कानून व्यस्था बिलकुल चौपट है .हर तरफ अपराधियों का बोलबाला है .शराबबंदी पूरी तरह से  फ़ैल है इस यात्रा के माध्यम से बिहार की जनता की गाढ़ी कमाई का दुरूपयोग के अलावा और कुछ नहीं  नहीं है .

    यह भी पढ़े-


    .com/img/a/

    दिल्ली मेयर चुनाव से पहले बवाल सिविक सेंटर में बीजेपी और आप पार्षद के बीच जमकर हुई मारपीट





    राज्य सभा सदस्य सुशिल मोदी ने भी नितीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा की नितीश कुमार काले झंडे दिखये जाने और जुत्ते चप्पल फेक कर लोगो के विरोध के डर से नितीश कुमार नहीं कर रहे है कोई जनसभा .वो जनता से दूर रहकर बंद कमरों में  अफसरों से बात करेंगे .आगे सुशिल कुमार मोदी ने कहा की नीतीश की यात्रा के समय चम्पारण में युवाओं को नजरबंद रखना शर्मनाक है . आपको बताते चले की 10 वर्ष पूर्व नवादा में मुख्यमंत्री की तरफ़ निशाना करके कुर्सियां फेंकी गयीं और जूते-चप्पल उछाले गये थे .शुशील कुमार मोदी ने जाती गणना पर भी नितीश सरकार आड़े हाथो लिया मोदी ने कहा जातिय जनगणना में 7 माह का विलम्ब क्यों?

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    सीतामढ़ी में 3 दिन से लापता व्यक्ति का सिर कटा शव मिला, परिजनों ने पैसों के लेन-देन में जताई हत्या की आशंका



    बता दें कि पश्चिमी चंपारण से सीएम नीतीश की 'समाधान यात्रा' शुरू हो चुकी है.सीएम नीतीश कुमार की 'समाधान यात्रा' के दौरान कई जनसभा होगी. समाधान यात्रा का पहला चरण 29 जनवरी तक चलेगा. इसमें 18 जिलों को कवर किया जाएगा. नीतीश कुमार की ये यात्रा केंद्र की राजनीति को लेकर अहम मानी जा रही है. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले जनता का मूड जानेंगे. वहीं. इस यात्रा को लेकर खूब राजनीति भी हो रही है. बीजेपी इसको लेकर लगातार नीतीश कुमार पर हमला भी बोल रही है. बीजेपी इस यात्रा को विदाई और सन्यास यात्रा बता रही है.

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad