• Breaking News

    झारखंड के रामगढ़ में उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

    झारखंड के रामगढ़ में उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / सूरज महतो 


    रामगढ़ : जिले में चुनाव से महज दो दिन पहले कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि राज किशोर बाउरी उर्फ विदका को शनिवार रात अपराधियों ने गोलियों से भून डाला । वह भुरकुंडा थाना क्षेत्र में टीपला बस्ती के रहने वाले थे । एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजकिशोर जब अपने घर से महज 100 मीटर दूर एक पेट्रोल पंप के निकट अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे । उसी समय एक बाइक से तीन बदमाश आए और  उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की । 


    यह भी पढ़े-


    अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राजकिशोर को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है ।वारदात में शामिल लोगों की तलाश के लिए छापेमारी अभियान चलाया गया है। रामगढ़ में 27 फरवरी को विधानसभा उपचुनाव होना है। उससे ठीक पहले इस वारदात को अंजाम दे दिया गया। बताया जाता है की बाइक सवार बदमाश पतरातु की ओर से आए थे । बदमाशों ने कांग्रेस नेता को पहले एक गोली मारी गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए । 




    बदमाशों की गोलीबारी को देख किसी  की हिम्मत नहीं हुई कि वह कांग्रेस नेता को बचाने के लिए आगे बढ़ते । घटना की जानकारी लगते ही विधायक अंबा प्रसाद अस्पताल पहुंचे। हत्या को लेकर कांग्रेस नेताओं में रोष है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक वारदात की जानकारी लगने पर मंत्री योगेंद्र साव भी अस्पताल पहुंचे। कांग्रेस नेताओं ने इस घटना की निंदा की है ।


     कांग्रेस नेताओं ने पुलिस प्रशासन और कानून व्यवस्था पर सवाल भी उठाया है । राजकिशोर के सिर  में तीन से चार जबकि 5 गोलियां सीने और पेट में लगी है । गोलीबारी के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई । लोग जब घटनास्थल पर जमा होने लगे तो बदमाश ने सात से आठ राउंड हवा में फायरिंग की । 27 फरवरी को विधानसभा उपचुनाव से पहले हुई इस हत्या के पीछे सियासी रंजिश की आशंका भी जताई जा रही है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad