• Breaking News

    Prayagraj News: अतिफ,असरफ के खौफ का अंत, उम्र कैद की सजा सुनते ही बेहोश हो गया डॉन

    Prayagraj News:  अतिफ,असरफ के खौफ का अंत, उम्र कैद की सजा सुनते ही बेहोश हो गया डॉन


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / दिनेश जयसवाल  

    लखनऊ : चार दशकों तक प्रयागराज में खून की होली खेलने और कोहराम मचाने वाले अतीक ब्रदर्स के आंतक का लगता है अंत हो गया . इसकी एक मिसाल मंगलवार को तब मिली जब उमेश पाल किडनैपिंग केस में उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद अतीक अहमद बेहोश हो गया . इसके पहले अतीक अपने भाई अशरफ से गले मिलकर रोने लगा था . यही नहीं दोषमुक्त करार दिए जाने के बाद जब अशरफ कचहरी परिसर से बाहर निकल रहा था . तो वकीलों ने उसके सामने फांसी दो फांसी फंसी दो के नारे लगाने लगे . 

    यह भी पढ़े-



    कचहरी परिसर में वकीलों ने जूते चप्पल की माला लेकर अतीक को पहनाने पहुंच गए . उधर इस फैसले के बाद उमेश पाल की मां पत्नी विधायक राजू पाल की पत्नी और अन्य पीड़ितों ने अशरफ को दोषमुक्त करार दिए जाने पर हैरानी जताई . उमेश पाल की मां और पत्नी ने कहा कि उन्हें गुनहगारों के खिलाफ फांसी की सजा चाहिए . दोनों ने आशंका जताई की यदि उमेश पाल को पहले किडनैप करने फिर कत्ल करने वाले जिंदा रहे तो अगला नंबर उनका हो सकता है .



    18 साल पहले 25 जनवरी 2005 को विधायक राजू पाल की प्रयागराज में सनसनीखेज हत्या हो गई थी . ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर राजू पाल को उस वक्त मौत के घाट उतार दिया गया था . जब वह स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे . इस हत्याकांड का आरोप अशरफ अहमद पर लगा था . राजू पाल की हत्या के बाद हुए उपचुनाव में जीतकर अशरफ विधायक बन गया . राजू पाल की पत्नी पूजा पाल ने भी उमेश पाल अपहरण कांड में उसे दोषमुक्त करार दिए जाने पर हैरानी जताई . उमेश पाल का परिवार कह रहा है कि अतीत और अशरफ एक ही है दोनों ने प्रयागराज में आंतक मचा रखा था।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad