• Breaking News

    Bihta News : रॉइनेट सोल्यूशन और आईआईटी पटना ने समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए।

    Bihta News : रॉइनेट सोल्यूशन और आईआईटी पटना ने  समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए।


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  /  रईएस अहमद


     बिहटा:- बिहटा स्थित पटना आईआईटी में रॉइनेट सोल्यूशन प्रा. लिमिटेड ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-पटना (आईआईटी-पी) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है, जिसका उद्देश्य अत्याधुनिक समाधान विकसित करने के लिए शोध कि दिशा में काम करने का है। 

    यह भी पढ़े-


    Mumbai Pune Expressway: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा सड़क दुर्घटना ,दुर्घटना में घायल हुए कई लोग

    Mumbai Pune Expressway: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा सड़क दुर्घटना ,दुर्घटना में घायल हुए कई लोग



    एमओयू  पर  रॉइनेट सोल्यूशन के प्रबंध निदेशक श्री समीर माथुर और प्रो. टी.एन. सिंह, निदेशक, आईआईटी-पटना ने संस्थान परिसर में एक समारोह के दौरान हस्ताक्षर किए। इस हस्ताक्षर समारोह के साक्षी डॉ. लिम चोन-फंग, निदेशक  (रोनेट सॉल्यूशन के निदेशक मंडल) और दोनों संगठनों के अन्य वरिष्ठ अधिकारी रहे। 

    यह भी पढ़े-


    .com/img/a/

    Anand Mohan:क्या रिहाई के बाद भी बाहुबली नेता आनंद मोहन जायेंगे जेल ? जेल नियमों में बदलाव के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर



    इस उद्योग-अकादमिक सहयोग के तहत, रॉइनेट सोल्यूशन और आईआईटी-पी संयुक्त रूप से अगले तीन वर्षों में डिजिटल पेमेंट, धन प्रबंधन, सीमा-पार भुगतान, सुरक्षित ऑडियो/वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और उन्नत प्रौद्योगिकियों के अनुप्रयोग के क्षेत्र में अनुसंधान परियोजनाएं शुरू करेंगे जिनमे मशीन लर्निंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डेटा एनालिटिक्स आदि शामिल है .


    इसी अवसर पर आईआईटी-पी के निदेशक प्रो. टी.एन. सिंह ने कहा, "हमें नवीन प्रौद्योगिकी समाधानों के अग्रणी प्रदाता, रॉइनेट सोल्यूशन प्रा. लिमिटेड के साथ इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने की खुशी है। यह सहयोग अनुसंधान और विकास करने के लिए भारत-विशिष्ट और उद्योग-संबंधित समस्याओं के सॉल्यूशंस के लिये एक मंच प्रदान करेगा। यह उद्यमिता और नवाचार के लिए एक नया मार्ग भी खोलेगा, जो आज के चुनौतीपूर्ण परिदृश्य में संस्था के साथ-साथ राष्ट्र को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad