• Breaking News

    Jharkhand News :झारखंड के सीएम हेमंत ने किया एयर एंबुलेंस सेवा का उद्घाटन, जानिए कितना होगा किराया

     
    Jharkhand News :झारखंड के सीएम हेमंत ने किया एयर एंबुलेंस सेवा का उद्घाटन, जानिए कितना होगा किराया

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  /  काजल कुमारी 

    रांची : झारखंड के लोगों को आज एयर एंबुलेंस की सौगात मिली है अब आपात स्थिति में गंभीर रूप से बीमार अथवा दुर्घटना के शिकार लोगों को देश के बेहतर से बेहतर अस्पताल तक पहुंचाना हुआ आसान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज इसका विधिवत उद्घाटन किया है बता दें कि झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने पहले ही इस का वादा किया था जो आज पूरा हुआ .





    गौरतलब है कि एयर एंबुलेंस का न्यूनतम किराया साढ़े टिन लाख  है तो वही अधिकतम किराए के रूप में 8 लाख  का भुगतान करना होगा झारखंड के कई शहरों में यह सुविधा उपलब्ध होगी एयर एंबुलेंस की सुविधा दिल्ली वाराणसी हैदराबाद चेन्नई लखनऊ और मुंबई के लिए होगी झारखंड के रांची बोकारो देवघर दुमका गिरिडीह धनबाद और जमशेदपुर एयरपोर्ट से एंबुलेंस की सुविधा मिलेगी . 


    सूचना के बाद 3 घंटे के अंदर एयर एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध होगी गंभीर रूप से बीमार अथवा दुर्घटना का शिकार मरीजों को देश के बेहतर अस्पतालों तक पहुंचाया जा सकेगा . एंबुलेंस के किराए की दर की बात करें तो दिल्ली के लिए 5 लाख   मुंबई के लिए 7 लाख  और चेन्नई के लिए 8 लाख  तो वहीं कोलकाता के लिए 3 लाख  हैदराबाद के लिए 7 लाख  वाराणसी के लिए साढ़े तीन लाख लखनऊ के लिए 5 लाख  और तिरुपति के लिए ₹8 लाख  किराया देना होगा.

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad