• Breaking News

    Bihta News:कैच द रेन-03 कार्यक्रम के अंतर्गत क्विज प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद,बिहटा संवाददाता 

    बिहट:- बिहटा के मध्य विद्यालय सदिसोपुर में युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के नेहरू युवा केंद्र, पटना के तत्वाधान में कैच द रेन फेज-03 राष्ट्रीय जल शक्ति अभियान कार्यक्रम को लेकर क्विज प्रतियोगिता का आयोजन राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक बबलु कुमार के अध्यक्षता में संपन्न हुआ .

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    India Rail in Saudi Arabia:चीन को मात देने की तैयारी में भारत,अमेरिका, सऊदी अरब और UAE में दौड़ेगी भारत की ट्रेन


    कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के प्रधानाध्यापक सतीश कुमार मुख्य अतिथि सदिसोपुर पंचायत के अजय कुमार सिन्हा द्वारा छात्र-छात्राओं को जल संरक्षण के शपथ दिलाने के साथ शुरू हुआ. अजय कुमार सिन्हा ने बच्चों से बेहतर कल के लिए जल संरक्षण की अपील की और जल के महत्व के बारे में बच्चों को विस्तृत जानकारी प्रदान किए . इस अवसर पर विद्यालय के अभय कुमार पाण्डेय ने अपने आस-पड़ोस के लोगों को जल के महत्व के बारे में बताने की अपील किए । इधर राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक बबलु कुमार ने कहा की नेहरू युवा केंद्र, पटना के द्वारा क्षेत्र में भी जल चौपाल, जल संरक्षण के लिए युवा मण्डल के सदस्यों के द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है.


     इसके उपरांत मुख्य अतिथि एवं उपस्थित अन्य अतिथियों द्वारा क्विज प्रतियोगिता में उत्कृष्ट करने वाले प्रथम स्थान मानसी कुमारी, द्वितीय स्थान रिशु किनकर एवं तृतीय स्थान रोहिणी कुमारी को प्राप्त हुआ इसके उपरांत अतिथियों द्वारा सर्टिफिकेट एवं मेडल देकर पुरुस्कृत कर प्रोत्साहित किया गया .


    कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के अभय कुमार पाण्डेय, छोटेलाल एवं ज्योति कुमारी के द्वारा की गई मौके पर सुनील कुमार, मणि शंकर पटेल, उपेंद्र मांझी, विजय कुमार पाण्डेय समेत सभी बच्चें मौजूद रहें।


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad