• Breaking News

    Sitamarhi News :-सीतामढ़ी सांसद टिकट के लिए कर रहे है नीतीश कुमार की चमचागिरी ,मनीष कुमार

    Sitamarhi News :-सीतामढ़ी सांसद का जनाधार हो चुका खत्म,टिकट के लिए नीतीश कुमार की चमचागिरी ,मनीष कुमार


    •  सीतामढ़ी सांसद का जनाधार हो चुका  खत्म,टिकट के लिए नीतीश को कर रहे खुश ।
    • नए संसद भवन के उद्घाटन पर सांसद के पीएम मोदी के विरोध में अनर्गल टिपण्णी से आक्रोश



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / पवन साह

    सीतामढ़ी । सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू  द्वारा नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए अनर्गल बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं शहीद जिले के भाजपा विधायकों, पूर्व विधायकों पूर्व विधान पार्षद सहित जनप्रतिनिधियों में आक्रोश व्याप्त है। सिमरा स्थित जिला कार्यालय में जिलाधक्ष मनीष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू का जनाधार खत्म हो गया है।  जिस भाजपा के वोट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वो आज सांसद बने बैठे है ।उसी भाजपा के प्रधानमंत्री का वो विरोध कर रहे है ।सीतामढ़ी से अपना टिकट बचाने के चक्कर मे सांसद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चापलूसी कर रहे है। जेडीयू सांसद को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।सीतामढ़ी की जनता से माफी मांगना चाहिए।.  कहा कि ये वही सांसद है जो पर्यटन मंत्री रहते हुए 2015 के विधानसभा का चुनाव हार गए थे।  एक संयोग बना की बीजेपी जेडीयू गठबंधन के तहत वो सांसद बन गए। कोई भी पार्टी उन्हें टिकट नही देना चाहती है। इसलिए अब वे नीतीश कुमार को खुश करने के लिए चमचागिरी कर रहे है और अनर्गल बयान दे रहे हैं।

    यह भी पढ़े-

    Sitamarhi News :-प्रतिभा के बल पर हर क्षेत्र में लड़कियां हासिल कर रही सफलता : प्राचार्य

    Sitamarhi News :-प्रतिभा के बल पर हर क्षेत्र में लड़कियां हासिल कर रही सफलता : प्राचार्य


    परिहार  विधायक गायत्री देवी ने जेडीयू सांसद को नसीहत देते हुए कहा कि आपका सीतामढ़ी में अब दाल गलने वाला नही है। यहा  की जनता आपके सारे कारनामों को देख रही है. आपको कोई पार्टी से टिकट मिलने वाला नही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 9 साल बेमिसाल काम से जनता संतुष्ट हैं और 2024 के चुनाव में यहां की जनता एक एक वोट कमल निशान पर देने का मन बना चुकी है।आप पलटु चाचा की चमचागिरी करते रहिए।



    .com/img/a/

    Sitamarhi News :-सरकारी योजना के लाभ के लिए 3 फुट के योगेंद्र और 3 फुट की पूजा फिर करेंगे कोर्ट में शादी



    बथनाहा विधायक सह प्रदेश मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि जेडयू सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपर अनर्गल बयान देकर सीतामढ़ी की उस महान जनता का अपमान किया है जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उन्हें लाखों वोटों से चुनाव जिताकर उन्हें लोकसभा में भेजने का काम किया हैं। आनेवाले 2024 के चुनाव में सीतामढ़ी की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस अपमान का बदला अवश्य लेगी।


    पूर्व विधान पार्षद वैद्यनाथ प्रसाद ने कहा कि पूरी दुनिया जिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नेता मान चुकी है. उस नरेंद्र मोदी के हाथों भारत के संसद भवन का उद्घाटन होने जा रहा है ।यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है. मगर सीतामढ़ी सांसद  द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करना बिल्कुल गलत है और सीतामढ़ी भाजपा परिवार जबतक सांसद माफी नही मांग लेते तबतक उनसे अपना सारा रिश्ता खत्म करती है। मौके पर पूर्व विधायक नगीना देवी,  जिला महामंत्री अरुण गोप, संजीव चौधरी, राम अधार महतों, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आशुतोष शाही, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशुतोष शंकर सिंह, प्रो. उमेशचंद्र झा, दीपलाल बघेला, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रिंस तिवारी, गोपाल कुमार ,आईटी सेल सह संयोजक दिवाकर नारायण सिंह आदि शामिल थे.

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad