• Breaking News

    क्या दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनेगी आम आदमी पार्टी ? क्या अरविंद केजरीवाल पर कसेगा शिकंजा ?

       

    क्या दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनेगी आम आदमी पार्टी ? क्या अरविंद केजरीवाल पर कसेगा शिकंजा ?






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / विवेक श्रीवास्तव 

    नई दिल्ली :- केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) को आरोपी बनाने पर विचार कर रही है। इससे पहले भी मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसियों से सवाल किया था कि यदि आबकारी नीति से जुड़े मामले में कोई राजनीतिक दल लाभार्थी है, तो उसे आरोपी बनाया जाना चाहिए?

    दिल्ली साकेत कोर्ट में विशाल भंडारे के साथ मनाई गई महाराजा अग्रसेन की जयंती


    केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) को आरोपी बनाने पर विचार कर रही है। इससे पहले भी मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसियों से सवाल किया था कि यदि आबकारी नीति से जुड़े मामले में कोई राजनीतिक दल लाभार्थी है, तो उसे आरोपी बनाया जाना चाहिए?


    यह भी पढ़े - दिल्ली साकेत कोर्ट में विशाल भंडारे के साथ मनाई गई महाराजा अग्रसेन की जयंती


    ऐसे में सवाल उठता है कि किसी राजनीतिक दल को आरोपी बनाए जाने की चर्चा क्यों हो रही है? इससे पहले क्या हुआ था? आखिर सियासी संगठन को आरोपी बनाए जाने के नियम क्या कहते हैं? समझते हैं...


    यह भी पढ़े - सीतामढ़ी में मां सीताजी की भव्य प्रतिमा के लिए अब विश्व हिन्दू परिषद करेगी सहयोग


    पहले जानते हैं कि किसी राजनीतिक दल को आरोपी बनाए जाने की चर्चा क्यों हो रही है? 


    सीबीआई और ईडी ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि हम दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में आप को आरोपी बनाने पर विचार कर रहे हैं। जांच एजेंसियों की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने कोर्ट को बताया कि वे शराब नीति अनियमितता मामले में 'आप' को आरोपी बनाने पर विचार कर रहे हैं। मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जांच एजेंसियों की ओर से यह दलील दी गई। सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई कल भी जारी रहेगी।



    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

          

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad