• Breaking News

    सीतामढी जिले के सभी डाटा ऑपरेटरों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन बिचौलियों एवं अधिकारियों द्वारा डाटा ऑपरेटरों का किया जा रहा है शोषण

        

    सीतामढी जिले के सभी डाटा ऑपरेटरों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन बिचौलियों एवं अधिकारियों द्वारा डाटा ऑपरेटरों का किया जा रहा है शोषण






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / असफाक खान 

    सीतामढ़ी:- जिले के सभी डाटा ऑपरेटर द्वारा अंबेडकर स्थल डुमरा में एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा है ।डाटा ऑपरेटर सीतामढ़ी के अध्यक्ष अंजनि कुमार द्वारा बताया गया कि मेरी एकमात्र शर्त है सेवा समायोजन। हम लोग 25 साल से डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम कर रहे हैं और सरकार हमारी नियुक्ति एजेंसी के थ्रू कर रही है हम चाहते हैं कि हमारे नियुक्ति सरकार द्वारा की जाए। 




    ये भी पढ़े-Delhi Civil Deffence: -दिल्ली सरकार के गलत निति ,सिविल डिफेंस के जवान गाड़ियों साफ करने के लिए हुए मजबूर


    बिचौलियों के द्वारा नियुक्ति किए जाने के कारण हम लोगों को शोषण किया जा रहा है पदाधिकारी द्वारा भी शोषण किया जा रहा है ।बिहार सरकार के सभी विभागों शिक्षा स्वास्थ्य वित्त के कार्यों में हम लोगों का बहुत ही बड़ा योगदान है यही हमारी मांग है। अगर हमारी मांग नहीं मानी गई तो हम लोग अपने अभियान को जारी रखेंगे कल से अगले 5 दिनों तक हम लोग काली पट्टी लगाकर कार्य करेंगे।




    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

           

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad