• Breaking News

    क्या बिक गया अम्बानी का चड्ढी बनियान ? शाहरुख ने किया दावा तीनों खान को एक साथ लाने वाले की बिक जाएगी चड्ढी बनियान

    क्या बिक गया अम्बानी का चड्ढी बनियान ? शाहरुख ने किया दावा तीनों खान को एक साथ लाने वाले की बिक जाएगी चड्ढी बनियान






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / सोशल मिडिया 

    नई दिल्ली:- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा पूरे देश में हुई। माइक्रोसॉफ्ट और फेसबुक के मालिक अमिताभ बच्चन से लेकर कई मशहूर चेहरों ने मुकेश अंबानी की पार्टी की शोभा बढ़ाई. इनमें बॉलीवुड के तीन खानों का नाम भी शामिल है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि स्टेज पर परफॉर्म भी किया. इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.



    ये भी पढ़ें-सीतामढी में रेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या, दादा ने की पोती की हत्या


    शाहरुख का पुराना वीडियो हुआ वायरल

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ डांस किया। दर्शकों के लिए ये अद्भुत नजारा था, क्योंकि उनका एक साथ आना किसी चमत्कार से कम नहीं था. यहां तक कि खुद शाहरुख खान ने भी एक बार दावा किया था कि तीनों खानों को एक साथ लाने के लिए लोगों के कपड़े बेचे जाएंगे.


    ये भी पढ़ें-पटना अपराधियों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

    शाहरुख ने कहा कपड़े बिकेंगे

    अंबानी की पार्टी से तीनों खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऐसे में फैंस को किंग खान का एक पुराना वीडियो मिल गया. इस वीडियो में एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या तीनों खान आमिर, सलमान और शाहरुख कभी एक साथ आ सकते हैं. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "अगर तुम अफोर्ड कर सकते हो तो ऑफर कर दो. बेटा अंडरवियर और बनियान तीनों पर साइन कर दोगे तो बिक जाएगा."


    ये भी पढ़ें-पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बिहटा मेडिकल कॉलेज की जमीन से अवैध कब्जा हटाया गया



    सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

    शाहरुख खान का वीडियो यहीं खत्म नहीं हुआ. एक्टर के दावे के बाद वीडियो में मुकेश अंबानी की एक पुरानी क्लिप का हिस्सा जोड़ा गया. जिसमें वह कह रहे हैं- मैं तुम्हें सीरियस नहीं लेता. इसके बाद वीडियो में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान अंबानी की पार्टी में एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad