• Breaking News

    दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी गठबंधन की मेगा रैली, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

     

    दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी गठबंधन की मेगा रैली, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी





    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / गौतम कुमार 

    नई दिल्ली:- दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्षी गठबंधन 'इण्डिया' की मेगा रैली का आयोजन किया गया है, जिसके चलते ट्रैफिक जाम हो सकता है. हालांकि आज रविवार यानी छुट्टी है, लेकिन इस रैली को देखते हुए पुलिस छह घंटे तक वाहनों की आवाजाही पर नियंत्रण रखेगी. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने विपक्षी गठबंधन 'भारत' की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' के मद्देनजर एक एडवाइजरी जारी की है।



    दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी में क्या कहा गया है

    दिल्ली पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार, बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड से राउंडअबाउट कमला मार्केट तक विवेकानंद मार्ग, हमदर्द चौक, दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक तक जेएलएन मार्ग पर ट्रैफिक मूवमेंट को नियंत्रित किया जाएगा। सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक अजमेरी गेट, कमला मार्केट चौराहे से गुरु नानक चौक और वीआईपी गेट के पास चमन लाल मार्ग, गुरु नानक चौक से तुर्कमान गेट तक। यातायात भी प्रतिबंधित हो सकता है.


    ये खबर भी पढ़े-बिहटा में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारी , हालत नाजुक


    एडवाइजरी में कहा गया है कि राजघाट चौक, मिंटो रोड, डीडीयू मार्ग, पहाड़गंज चौक और दिल्ली गेट पर सुबह 9 बजे से डायवर्जन किया जा सकता है. एडवाइजरी में कहा गया है कि जरूरत के मुताबिक ट्रैफिक नियमों और रूट बदलावों की समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद बदलाव भी किए जा सकते हैं. इसमें कहा गया है कि यात्रियों से अनुरोध है कि यदि संभव हो तो इन मार्गों का उपयोग करने से बचें और सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें।


    ये भी खबर पढ़े- झारखंड में अपराधी बेलगाम किसान को मारी गोली


    ये नेता रैली में पहुंचेंगे

    'भारत' गठबंधन की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव समेत विभिन्न विपक्षी दलों के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे. यह रैली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में आयोजित की जा रही है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad