• Breaking News

    बिहार की हॉट सीट पूर्णिया में मोदी के आगमन से विपक्ष परेशान, चढ़ेगा पूर्णिया में चुनावी पारा

    बिहार की हॉट सीट पूर्णिया में मोदी के आगमन से विपक्ष परेशान, चढ़ेगा पूर्णिया में चुनावी पारा






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / अमिताभ मिश्रा 

    पटना:- लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार आ रहे हैं. प्रधानमंत्री गया और पूर्णिया में रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम के पूर्णिया आगमन को लेकर कोसी-सीमांचल की राजनीति गरमाने वाली है. पूर्णिया में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी एक साथ कई संसदीय सीटों पर निशाना साधेंगे. पीएम के आगमन को लेकर खासकर पूर्णिया में चुनावी पारा गरम है. इस बार पूर्णिया हॉट सीट बन गया है. एनडीए की ओर से यहां जेडीयू उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं, जबकि इस बार राजद उम्मीदवार बीमा भारती और पप्पू यादव भी मैदान में उतरे हैं.



    ये खबर भी पढ़े-नेपाल भारत सीमा से सीतामढ़ीसी पुलिस ने पकड़ें हथियार के साथ कुख्यात अपराधी



    पूर्णिया हॉट सीट बन गया है

    लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्णिया संसदीय सीट सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, इस सीट पर उम्मीदवार उतारने को लेकर महागठबंधन में काफी विवाद हुआ था. जाप पार्टी का कांग्रेस में विलय कराकर पप्पू यादव इस उम्मीद में थे कि पूर्णिया सीट कांग्रेस के खाते में आ जाएगी और वे उम्मीदवार बनेंगे. लेकिन राजद ने यह सीट अपने पास रखी और जदयू की बागी विधायक बीमा भारती को टिकट दे दिया. जिसके बाद पप्पू यादव भी इस सीट से चुनाव लड़े और कांग्रेस से अलग होकर मैदान में उतरे. पप्पू यादव को लेकर इस सीट पर मुकाबला अब और दिलचस्प हो गया है.



    ये खबर भी पढ़े-इंडिगो विमान में बचा था दो मिनट का फ्यूल नहीं उतर सका दिल्ली विमान को चंडीगढ़ की ओर मोड़ा



    10 साल में तीसरी बार पूर्णिया आ रहे हैं नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से विपक्षी दलों पर निशाना साधेंगे. उनकी दहाड़ से सीमांचल समेत पूरे बिहार का चुनावी माहौल गरमा जायेगा. आपको बता दें कि सीमांचल की चार में से तीन सीटों पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. इन तीनों सीटों पर जेडीयू के उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरे हैं. पीएम मोदी पिछले दस साल में तीसरी बार पूर्णिया आ रहे हैं. 10 मार्च 2014 को पीएम मोदी ने इसी मैदान से हुंकार रैली को संबोधित किया था. तब उन्हें पहली बार प्रधानमंत्री बनाया गया था. इसके बाद पीएम मोदी 2 नवंबर 2015 को परिवर्तन रैली के दौरान पूर्णिया आए थे.




    पीएम मोदी रखेंगे निशाना..

    लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम मोदी की यह रैली बेहद अहम है. सीमांचल के मौजूदा राजनीतिक हालात पर नजर डालें तो यह रैली बेहद खास है. राजनीतिक मामलों के जानकारों का कहना है कि पीएम मोदी अपने संबोधन के जरिए लालू परिवार के सदस्यों के हमलों का जवाब दे सकते हैं. मीसा भारती के प्रधानमंत्री को जेल भेजने के बयान या फिर राजद सुप्रीमो लालू यादव के उन पर संविधान बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाने वाले बयान पर पीएम पलटवार कर सकते हैं. वहीं, पीएम अपने संबोधन में तेजस्वी यादव के मछली खाने वाले वीडियो से जुड़े विवाद पर भी बात कर सकते हैं. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad