• Breaking News

    राबड़ी का खुलासा-नीतीश कुमार की डील थी कि वो लालू यादव के पास वापस लौटना चाहते थे



    वॉर्स हिंदी न्यूज डेस्क »बिहार पटना 
    बिहार : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बताया था कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लालू जी से मिलने उनके और तेजस्वी यादव के आवास पर पांच बार आए थे। राबड़ी देवी आज भी अपनी इस बात पर कायम हैं और उन्होंने प्रशांत किशोर की डील का खुलासा करते हुए बताया कि नीतीश कुमार की डील थी कि वो लालू यादव के पास वापस लौटना चाहते थे।
    प्रशांत किशोर करने आए थे डील, तेजस्वी को सीएम, मुझे बनाएं पीएम
    महागठबंधन टूटने के बाद फिर से नीतीश कुमार ने वापस आने की इच्छा जताई थी और साथ ही कहा था कि तेजस्वी को वो 2020 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं और इसके लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में लालू उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दें। राबड़ी ने कहा कि ये सुनकर हमने प्रशांत किशोर को अपने घर से निकाल दिया था। मुझे नीतीश कुमार पर बिल्कुल ही भरोसा नहीं था।

    यह भी पढ़े :वीडियो :उपेन्द्र कुशवाहा ने कुशवाहा समाज के आलू बैगन और प्याज के पैसे से बनी पार्टी को बेच दिया ,रामकुमार शर्मा

    प्रशांत किशोर ने किया ट्वीट-लालूजी मीडिया के सामने आएं, खोलूंगा राज

    इधर राबड़ी ने अपने कल के बयान को दोहराते हुए डीलिंग का खुलासा किया है तो वहीं प्रशांत किशोर ने आज ट्वीट कर लालू परिवार को चुनौती दी है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लालू प्रसाद जी जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया?
    राबड़ी ने दिया जवाब-हिम्मत है तो लालू से करें आमना-सामना
    प्रशांत किशोर के ट्वीट का जवाब देते हुए राबड़ी देवी ने कहा है कि अगर हिम्मत है तो प्रशांत किशोर रांची स्थित रिम्स अस्पताल जाकर लालू से आमना-सामना कर लें। राबड़ी देवी ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह एनडीए की ही सरकार है। प्रशांत किशोर जेल आईजी से परमिशन लेकर और सभी मीडिया कर्मियों को जेल में ले जाकर वहां आमने-सामने बैठकर कर फैसला कर लें।

    यह भी पढ़े :गिरिराज सिंह की आजम खान को खुलेआम चुनौती कहा है कि बेगूसराय में चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर आजम खान को बताएंगे कि बजंरग बली क्या हैं?

    राबड़ी देवी ने साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियां अपनी जीत का दावा करती हैं, लेकिन पहले चरण की सभी सीटों पर जीत महागठबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि इस बार हम सभी 40 सीटों पर एनडीए का सूपड़ा साफ कर देंगे।
    कुमकुम झा द्वारा पोस्ट किया गया 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad