• Breaking News

    डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी रामचंद्रूडू ने सभी प्रत्याशियों को सोमवार को चुनाव चिन्ह जारी की ,माधव को मिला ऑटो रिक्सा,चंद्रिका को ट्रक

    We News24  Hindi »बिहार सीतामढ़ी 

    कैमरामैन पवन साह ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह 

    सीतामढ़ी: लोकसभा चुनाव के तहत नामांकन और स्क्रूटनी की प्रक्रिया के बाद सोमवार को जाह्नवी नामक एक प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापिस ले लिया। इसके बाद सीतामढ़ी लोकसभा सीट से कुल 20 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। डीएम सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी रामचंद्रूडू ने सभी प्रत्याशियों को सोमवार को चुनाव चिन्ह जारी कर दिया।

    यह भी पढ़े :बाबा साहब के जन्म दिवस पर ,अम्बेडकर कल्याण छात्रावास से विशाल जुलूस निकाला गया।

    यह भी पढ़े :प्रियंका गाँधी ने रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी पर अबतक के सबसे बड़ा हमल बोला ,कहा कि मेरे पैर पकड़कर बहन कहने वाला आज क्या कर रहा है

     इसके तहत राजद के अर्जुन राय को लालटेन, बसपा के जसीम अहमद को हाथी, जदयू के सुनील कुमार पिटू को तीर, ऑल इंडिया फॉरवार्ड ब्लॉक केब्रज किशोर को शेर, किसान पार्टी ऑफ इंडिया के मोहन साह को प्रेस, आम आदमी पार्टी के रघुनाथ कुमार को झाडू, भारतीय मित्र पार्टी के रवींद्र कुमार चंद्र को खाने से भरी थाली, प्राउटिस्ट ब्लॉक इंडिया के राज किशोर प्रसाद को गैस सिलेंडर, बज्जिकांचल विकास पार्टी के सुरेंद्र कुमार को अंगूर, निर्दलीय अमित चौधरी उर्फ माधव चौधरी को ऑटो-रिक्सा, चंद्रिका प्रसाद को ट्रक, डॉ. जुनैल खान को आलमारी, ठाकुर चंदन कुमार सिंह को जंजीर, धर्मेंद्र कुमार उर्फ अमित को फुटबॉल खिलाड़ी, नंद किशोर गुप्ता को सिलाई मशीन, महेश नंदन सिंह को मोतियों का हार, रमेश कुमार मिश्र को गन्ना किसान, लाल बाबू पासवान को आरी, विनोद साह को हेलीकॉप्टर और शशि कुमार सिंह को चुनाव चिन्ह कैमरा आवंटित किया गया है।

    यह भी पढ़े :केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस,-पढ़े क्यों जारी हुआ नोटिस


     बताते चलें कि 10 से 18 अप्रैल तक नामांकन की प्रक्रिया हुई। इसके तहत 12 दलीय और 12 निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। इनमें भारतीय गरीब मजदूर पार्टी के राम विलास महतो, राष्ट्रवादी चेतना पार्टी के राम निरंजन राय व राष्ट्रवादी क्रांति दल की गायत्री देवी समेत तीन प्रत्याशियों का नामांकन रद कर दिया गया था।
    कविता चौधरी द्वारा किया गया पोस्ट 


    देखे वीडियो----------------------------------------------------

    --------------------------------------------------------------------------- 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad