Header Ads


  • BREAKING NEWS

    दिल्ली में केजरीवाल को बड़ा झटका ,आप के विधायक अनिल बाजपेयी BJP में शामिल



    We  News 24  Hindi » नई दिल्ली
    लोकसभा चुनाव 2019: के बीच में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। दिल्ली के गांधी नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल बाजपेयी बीजेपी में शामिल हो गए। अनिल बाजपेयी ने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम
    Delhi: Aam Aadmi Party MLA from Gandhi Nagar(Delhi) Anil Bajpayi joins BJP in presence of Union Minister Vijay Goel
     
    बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी नेता उसके सात विधायकों को पाला बदलने के एवज में 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश कर चुके हैं।
    आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके सात विधायकों को भाजपा ने अपने दल में लाने के लिए 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। हालांकि भाजपा ने 'आप' के इस दावे को विचित्र आरोप बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ध्यान आकर्षित करने के लिए बेचैन है।


    सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने इससे पहले भी 'आप' के विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी, जिस पर जनता ने उचित जवाब दिया था। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी जनता उन्हें करारा जवाब देगी।
    पंजाब से आप विधायक ने छोड़ा था साथ


    वहीं, पिछले महीने के अंत में आम आदमी पार्टी को एक और करारा झटका लगा था। पंजाब में आप विधायक नजर सिंह राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए थे।
    कविता चौधरी द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad