• Breaking News

    सीतामढ़ी :निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत पर परिजनों ने किया जमकर हंगामा. VIDEO

    We News24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
    कैमरामैन पवन के साथ संवाददाता अशफाक खान की रिपोर्ट 
    सीतामढ़ी : शहर के मेला रोड स्थित नारायण नर्सिंग होम में बुधवार की दोपहर ठोकर से जख्मी बच्ची की इलाज के क्रम में मौत पर परिजनों ने हंगामा किया. 

     आक्रोशित परिजन चिकित्सक व कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. हंगामा की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना पैंथर मोबाइल के साथ पहुंचकर आक्रोशित परिजन को समझा बुझाकर शांत कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि जिले के रीगा थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव निवासी मो मुस्तकिम की छह वर्षीया पुत्री मौसमी खातून मंगलवार को गांव के हीं परवेज आलम की बाइक की ठोकर से बुरी तरह जख्मी हो गयी थी. 

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी कबाड़ व्यवसायी गोली काण्ड में पूर्व सभापति समेत आठ लोग नामजद

     
    ईलाज के लिए परिजनों द्वारा उसे नारायण नर्सिंग होम में भर्ती कराया . जंहा इलाज के दौरान  बच्ची ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा के बाद चिकित्सक व कर्मी कुछ देर के लिए भूमिगत हो गये. मृत बच्ची की दादी रूबैदा खातून ने आरोप लगाया कि चिकित्सक द्वारा दवा पुर्जी समेत अन्य कागजात तक छीन लिया गया. मृत बच्ची के पिता ने इसको लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत बच्ची के परिजन के बयान की जांच कर कार्रवाई की जायेगी

    VIDEO:-


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad