Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बेगूसराय :में बेखौफ बदमाशों ने घर से बुलाकर मारी गोली

    We News 24 Hindi » बेगुसराय,बिहार
    संवाददाता दिनेश कुमार 

    बेगूसराय :में बेखौफ बदमाशों ने 20 वर्षीय प्रिंस कुमार को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रिंस का शव मंगलवार की सुबह ओपी क्षेत्र के उलाव आदर्श नगर में एक कोल्ड स्टोर के पीछे बंसबाड़ी में मिला। पुलिस ने घटना स्थल से शव के साथ शराब की बोतल भी बरामद किया।

    ये भी पढ़े :पटना गांधी मैदान में रावण मेघनाथ कुम्भकरण जलने को तैयार

    घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर रात किसी ने प्रिंस को मोबाइल पर फोन किया। इसके बाद वह घर से बाहर चला गया। सुबह में किसी ने फोन पर सूचना दी कि प्रिंस की किसी ने हत्या कर दी। प्रिंस की बहन ने बताया कि फोन कर घर से बुलाने वाला एटीएम भी साथ लाने की बात कर रहा था। परिजनों के अनुसार मचहा का एक युवक प्रिंस को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

    ये भी पढ़े :महाराष्ट्र चुनाव से पहले जलगांव में बीजेपी नेता रविंद्र खरात समेत परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या

    प्रिंस के पिता ने बताया कि वह पुलिस लाइन में रसोइया का काम करता है। बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। परिजनों ने उस युवक सहित चार लोगों पर हत्याकांड में शामिल होने की बात कही। बदमाशों ने मृतक के सिर में गोली मारी। युवक की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही थी। कुछ लोग प्रेम प्रसंग तो कुछ लोग बंटवारे में हुए विवाद को घटना का कारण मान रहे थे।ओपीध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि परिजनों के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।

    कविन्द्र कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad