• Breaking News

    महाराष्ट्र चुनाव से पहले जलगांव में बीजेपी नेता रविंद्र खरात समेत परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या



    We News 24 Hindi » जलगाँव,महाराष्ट्र
    संवाददाता हिमांशु राणे 

    महाराष्ट्र :के जलगांव जिले के भुसवल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया. इस हमले के बाद कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरा भुसावल शहर हिल गया है. पुलिस प्रशासन की कार्यकुशलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं. भुसावल शहर में गुंडागर्दी फिर से दिख रही है.

    ये भी पढ़े :ALERT:देश में घुस चुके है सैकड़ों आतंकवादी,सीमापार से गोलीबारी तेज



    घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. रविंद्र खरात भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे तभी दो आरोपियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में वे बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई.गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए.

    ये भी पढ़े :मौसम विभाग की चेतावनी,चक्रवाती तूफान का 11 और 12 अक्‍टूबर को इन राज्यों में दिखेगा असर

    हमलावरों ने चाकू से सुनील खरात पर बुरी तरह से हमला किया और उनका गला काट दिया. उनकी वहीं पर मौत हो गई. हमलावरों ने बाद में रविंद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के साथ उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला बोल दिया. इस दौरान हमलावरों ने रविंद्र खरात के दोनों बेटों सहित दोस्त को भी बुरी तरह से घायल कर दिया. हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसमें दो व्यक्तियों की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    तीनों को हमले के तत्काल बाद जलगांव सिविल अस्पताल में एडमिट कराने ले जाया गया, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई .इस घटना में मृतक रविंद्र की पत्नी भी घायल हो चुकी हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के आधे घंटे के बाद जलगांव के पुलिस विभाग ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

    ये भी पढ़े :मुम्बई आरे कॉलोनी' में पेड़ों की कटाई मामले में सुप्रीम आज सुनवाई करेगी

    घटना के समय हाथापाई भी हुई थी, उसमें ये दो आरोपी भी जख्मी हुए थे. पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है. भुसावल शहर के समता नगर में पुलिस बंदोबस्त बढ़ा दी गई है. भुसावल शहर के साथ पूरे जिले में बहुत खलबली मची है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आपसी रंजिश में इस तरह की हत्या हुई है. पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगले ने कहा कि इस घटना के बाद भुसावल शहर में माहौल तनावपूर्ण है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad