Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पाकिस्तान की और से भारतीय सीमा में दाखिल हुआ ड्रोन,हरकत में आई भारतीय सेना

    We News 24 Hindi » हुसैनावाला ,पंजाब 

    संवाददाता विवेक श्रीवास्तव

    पंजाब: के हुसैनवाला सेक्टर में पाकिस्तान की सीमा पर सुरक्षाबल अलर्ट हो गए हैं। दरअसल सोमवार रात इस इलाके में एक ड्रोन उड़ते देखा गया जिसके बाद से सेना हरकत में आ गई। बता दें हाल ही में सेना ने पुष्टी की थी कि पाकिस्तान आधारित खलिस्तान आतंकी संगठन द्वारा 8 ड्रोन की मदद से 80 किलो हथियार सीमा पार भेजा गया है।

    ये भी पढ़े :BIG BREAKING :दिल्ली के करावल नगर आज तडके गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटी की मौत

    एक अधिकारी ने जानकारी दी कि बीती रात 10 बजे से 10.40 के बीच बीएसएफ के 136 बटालियन ने हुसैनवाला ज्वाइंट चेक पोस्ट के पास 5 बार ड्रोन उड़ते देखे जिसमें से 4 बार पाक सीमा के भीतर और 1 बार भारतीय सीमा के भीतर देखा गया। 

    ये भी पढ़े :पहले प्यार पाने के लिए बहु ने किया ससुर को हत्या.प्रेमी को बचाने के लिए घुमती रही पुलिस लो गोल-गोल

    बाद में इस ड्रोन को पाक सीमा की ओर जाते देखा गया लेकिन बाद में उसकी लाइट और आवाज बंद हो गई। बीएसएफ द्वारा पंजाब पुलिस का इसकी जानकारी दिए जाने के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ। लोकल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। सुरक्षा फोर्स ने पुष्टी की कि 9 और 16 सितंबर को खलिस्तान जिंदाबाद फोर्स की मदद से पंजाब में पाकिस्तान से हथियार भेजे गए। बता दें कि पंजाब पुलिस ने 24 सितंबर को केजेडएफ कार्यकर्ता को तर्नतारन के चोला साहिब गांव से गिरफ्तार किया था। उससे काफी सारे हथियार और संचार प्रणालियां जब्त हुई थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि जो ड्रोन वापस पाकिस्तान नहीं जा सके हैं उन्होंने उसे जला दिया था।

    कविता कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad