Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रोहित के कप्तानी में बांग्लादेश से भारत को हार का सामना करना पड़ा,कंहा हुयी चुक

    We News24 Hindi »स्पोर्ट्स डेस्क

    बांग्लादेश :ने विकेट कीपर मुश्फिकुर रहीम की शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से भारत को पहले टी-20 में हरा दिया। रविवार को खेले गए मुकाबले में रोहित की कप्तान में भारत को हार का सामना करना पड़ा। यह भारत की बांग्लादेश के खिलाफ पहली टी-20 हार थी। जीत के साथ ही बांग्लादेश ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है।

    ये भी पढ़े :निर्भया कांड के तीन दोषी को मिली मौत की सजा के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

    मैच के बाद मेहमान टीम की तारीफ करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि बांग्लादेश ने हमें बैकफूट पर भेज दिया था, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि 149 रन के लक्ष्य का बचाव किया जा सकता था, लेकिन हमनें फील्डिंग में काफी गलतियां की।

    ये भी पढ़े :LIVE:नमस्ते दिल्ली! प्रदूषण कम करने के लिए आज से ऑड-ईवन शुरु ,नियम तोड़े तो कटेगा चालान

    रोहित ने कहा कि बांग्लादेश से जीत का श्रेय नहीं छिनना चाहते हैं। उन्होंने हमें शुरू से दबाव में रखा। रोहित ने इस बात पर भी जोर दिया कि सीरीज में नए और कम अनुभव वाले खिलाड़ियों को जगह दी गई है। उन्हें इन गलतियों से सीखने का मौका मिलेगा।


    रोहित ने गलत डीआरएस पर कहा कि समीक्षाओं में हमारी ओर से एक गलती थी, इसके बारे में बात करने के लिए नहीं है। हम मैदान पर सही खेल नहीं दिखा पाए, लेकिन बल्लेबाजी के लिहाज से मुझे लगता है कि हमने एक अच्छा स्कोर बना लिया था। 

    ये भी पढ़े :सावधान मौत का खेल अभी जारी है,राजवाड़ा में मिला बृक्ष से लटका युवक का शव
    पंत द्वारा लिए गए गलत रिव्यू पर रोहित ने कहा कि जब आप सही स्थिति में नहीं होते हैं तो आपको अपने गेंदबाज और विकेटकीपर पर भरोसा करना पड़ता है। उन्होंने पंत को लेकर कहा कि वो अभी युवा है और उसे सिर्फ 10-12 मैच का ही अनुभव है, इसलिए उसे चीजें समझने में समय लगेगा।

    अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad