Header Ads

  • BREAKING NEWS

    महाराष्ट्र सरकार गठन पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ये क्या कह दिया

    We News 24 Hindi »मुम्बई,महाराष्ट्र 

    महाराष्ट्र: में किसकी सरकार बनेगी यह तो कुछ घंटों में साफ हो जाएगा लेकिन इस बीच नेताओं के बयान आने जारी है। इस बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वह किसी भी ऐसे गठबंधन को समर्थन नहीं देंगे जिसमें बीजेपी और शिवसेना शामिल होंगे। 

    ये भी पढ़े :महाराष्ट्र सरकार गठन पर कोंग्रेस ने फंसाया पेच शरद पवार ने कोंग्रेस के लिए कही ये बाते

    उन्होंने कहा कि हमेशा हमारी पार्टी पर यह आरोप लगाया जाता था कि हम वोट काटने के लिए चुनाव लड़ते हैं लेकिन अब सबको दिख रहा है कि वोट कौन काट रहा था। इतना ही नहीं कौन किसका समर्थन कर रहा है। ओवैसी ने कहा कि हमारा मनना है कि शिवसेना और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है। उद्धव ठाकरे कहा चुके हैं कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना असली चेहरा दिखा रही है। 

    ये भी पढ़े :वैशाली लाल्गंग्ज अधेड़ व्यक्ति की शव की हुयी पहचान

    जब एआईएमआईएम चीफ से पूछा कि अगर एनसीपी का मुख्यमंत्री होगा तो आप समर्थन देंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि पहले निकाह तो होने दीजिए फिर देखेंगे बेटा होगा या बेटी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनने के दो ही हालात है एक बीजेपी-शिवसेना और दूसरा शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी। इन दोनों ही हालात में शिवसेना और बीजेपी एक गठबंधन में होंगे। उन्होंने कहा है कि जिसके पास नंबर है वो सरकार बनाए।

    दिव्या कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad