Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वैशाली लालगंज मे पडोसी ने पडोसी पर किया जानलेवा हमला

    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार
    नागमणि की रिपोर्ट

    वैशाली लालगंज:-मोहम्मद मैंउद्दीन पिता मोहम्मद नसीरुद्दीन गंगाराम टोला रेपुरा निवासी ने शनिवार को लालगंज थाने को आवेदन देकर अपने पड़ोसी द्वारा जानलेवा हमला करने को लेकर कार्यवाई करने की मांग किया है.दिए गए आवेदन में मैय्उद्दीन ने कहा है की रोज की तरह मैं रेपुरा स्थित अपने साइकिल की  दुकान पर काम कर रहा  था.

    ये भी पढ़े :वैशाली जिले के मानपुर गाँव के चापाकल में जहर वाला पानी ,देखे वीडियो

    इसी बीच गंगाराम टोला निवासी मोहम्मद सलीम पिता मोहम्मद ताहीर मरहूम एवं हीरा उर्फ सद्दाम और सोना बाबू,पिता मोहम्मद सलीम मेरे दुकान पर आकर  ठेला बनाने को चलने को कहा.नही जाने  के कारण मुझे  सभी लोग मेरे दुकान में रखे  रस्सी लेकर मेरे गर्दन में लगाकर खीचने लगा.

    और लात मुक्के से बुरी तरह मारपीटकर कर घायल कर दिया.सांथ गर्दन से चांदी का सीकरी छीन लिया.और पैकेट से पंद्रह हजार रुपए ले लिया.और सभी भाग चले.जिसकी सूचना ग्रामीणों को मिलते ही मौके पर पहुंचकर लालगंज रेफ़रल अस्पताल में भर्ती करवाया.जहां से प्रथममिक उपचार के बाद चिकित्सा पदाधिकारी मेरी स्थिति नाजुक देख हाजीपुर के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

    ये भी पढ़े :ये भी पढ़े :क्यों सोने और चांदी के दामो में लगातार आ रही है गिरावट

    वही इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की दोनों पक्षो के तरफ से आवेदन दिया गया है.जिसकी जांच की जा रही है.जांचोपरांत उक्त अभियुक्तओ पर कार्यवाई की जाएगी.

    आर्यन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad