Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कहानी घर घर की एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    अंजलि सिंह की रिपोर्ट

    नई दिल्ली: टेलीविज़न एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 'कहानी घर घर की' 'देश में निकला होगा चांद' और 'नच बलिए' जैसे टीवी शोज़ में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने बताया कि जूनियर आर्टिस्ट ने होटल रूम में उनके साथ यौन दुष्कर्म किया। इसके अलावा यह भी कहा कि वह फिलहाल वह प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने जिस जूनियर आर्टिस्ट के ऊपर आरोप लगाया है, उसका नाम विनीत वर्मा है और वह हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला है।



    एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया 
    न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि उसका फोन फिलहाल स्विच ऑफ़ है। वहीं, पुलिस ने 12 नवंबर को उसके और उसके माता-पिता के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला यमुना नगर के एक महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। टाइम्स नाउ डाट कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल अक्टूबर में मुंबई की रहने वाली एक्ट्रेस की दोस्ती इस जूनियर आर्टिस्ट से हुई थी।

    यह भी पढ़ें:हांगकांग में प्रदर्शन के बीच चीनी सैनिक, सड़कों की बैरिकेड्स सफाई के प्रयासों में हुए शामिल


    एक्ट्रेस को दुष्कर्म से पहले उसे नशा दिया था
    एक्ट्रेस ने बताया कि जूनियर आर्टिस्ट ने यमुना नगर के एक होटल में दुष्कर्म से पहले उसे नशा दिया था। जब उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है, तो उसने कथित तौर पर उससे शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बारे में जूनियर आर्टिस्ट के परिवार को पता है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उसका परिवार उन सभी से अवगत है, जो हो चुका है, लेकिन किसी भी तरह से उनकी मदद करने से इनकार कर रहा है। कुछ दिन पहले वह वर्मा से मिलने और उसके जन्मदिन पार्टी में शामिल होने यमुना नगर आई थी।


    यह भी पढ़ें:झारखण्ड विधानसभा चुनाव 201:बागी सरयू राय ने कहा भाजपा विधानसभा चुनाव में सत्‍ता से बेदखल करेंगे


    आईएएनएस से बात करते हुए इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर सीमा सिंह ने बताया कि हम चाहते हैं कि पीड़िता की मेडिकल जांच हो और उनका बयान दर्ज हो। उन्होंने कहा, 'वह कह रही है कि वह दिल्ली में है, लेकिन अस्वस्थ है। हम उसकी मेडिकल जांच करवाना चाहते हैं और धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करवाना चाहते हैं।'

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad