Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार के वैशाली लालगंज में दो गुटों में हूई गोली बाड़ी ,SSB के जवान की मौत

    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहारब्यूरो संवाददाता नागमणि  की रिपोर्ट

    बिहार: के वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र  में दो गुटों  में  हूई गोली बाड़ी जिसमे SSB जवान  को लगीं गोली ।  जवान को  नाजुक इस तिथि देखते हुए PMCH रेफर किया गया जहाँ  PMCH में  डा0 ने उन्हें  मृत घोषित  कर दिया । उज्जवल उर्फ चीकू  SSB जवान  लालगंज थाना क्षेत्र के  लखनसराय के रहने वाला है । 

     ये भी पढ़े :इस समय की बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया राम मंदिर वही बनेगा

    लालगंज, मृतक उज्ज्वल और गोली मारने वाला उदय पांडेय पड़ोसी है। मृतक और उनका छोटा भाई उतपल दोनो एसएसबी में सुब इंस्पेक्टर के पद पर काबिज है। छठ पर्व में घर आये थे। बुधवार को दोनो भाई घर थे। उनकी माँ ,बेटी,दोनो बहु को लेकर मृतक के बेटे और बेटी का मुंडन करने सोनपुर हरिहरनाथ मन्दिर गई थी। मृतक का तीन साल का बेटा और दो साल की बेटी है। 

    ये भी पढ़े :राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में सुप्रीमकोर्ट ने क्या कहा आइये जानते है

    पिता रविन्द्र पांडेय बिहार पुलिस में जमादार है।वे भी घर पर आए हुए थे पर किसी काम से गांव में ही अलग गये थे। तभी उदय पांडेय ने उज्ज्वल को पार्टी देने के लिये जिद किया। इसी पर दोनो में विवाद हो गया और उदय ने अपना राइफल निकालकर गोली मार दी। पुलिस निरीक्षक चितरंजन ठाकुर के नेतृत्व में लालगंज, वैशाली,पटेढ़ी बेलसर,भगवानपुर ,सराय,कर्ताहा कैम्प कर रही है। 


    थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने वताया कि गोली मारने वाला उदय पांडेय पर पहले से भी हत्या सहित अन्य मामले है। उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। गोली मारने वाले के मा,पिता अरविंद पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।राइफल भी जब्त कर लिया गया है।

    गोविन्द कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad