• Breaking News

    DELHI:देखे दिल्ली के शाहीन बाग में कैसे मासूम बच्चों के दिमाग में भरी जा रही जहर ,राष्ट्रीय बाल संरक्षण अधिकार आयोग ने लिखा पत्र

    We News 24 Hindi »दिल्ली,एनसीआर 
    राज्य/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता कजल कुमारी 

    नई दिल्ली: मासूम बच्चे गीली मिटटी के आकर होता है  उसे जिस सांचे में ढाले वो उसी तरह का बन जाता है. इसलिए हर माँ बाप अपने बच्चों को बुरी आदतों से दूर और रखना चाहते है जिससे वोबुरी बातें ना सीख सके लेकिन शाहीन बाग़ में बच्चों के दिमाग में जहर भरा जा रहा है.और ये कौन भर रहा है .
    खेलने-खाने' की उम्र में बच्चे लगा रहे नारे
    दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 38 दिनों से लगातार CAA,NRC के  विरोध में प्रदर्शन चलया रहा है. लेकिन  गौर करने वाली बात है इस विरोध में बड़ों के साथ-साथ मासूम बच्चे भी प्रदर्शन कर रहे हैं. उन मासूम को  इस कानून के बारे में कोई समझ नहीं है 


    मासूम  बच्चों के दिमाग में भरी जा रही जहर 
    इस प्रदर्शन में शामिल कई बच्चे ऐसे हैं जो अपनी पढ़ाई लिखाई छोड़ कर इस प्रदर्शन में आ रहे हैं. ऐसे बच्चों के दिमाग में जहरीली बातें भरी जा रही है उन्हें अपने देश की व्यवस्था और प्रधानमंत्री के खिलाफ भड़काया जा रहा है. ऐसे बच्चों के बारे में रिपोर्ट में दिखाया है ऐसे में राष्ट्रीय बाल संरक्षण अधिकार आयोग ने ऐसे बच्चों की काउंसलिंग कराने के लिए दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जिला अधिकारी को पत्र लिखा है.
    आपको बताते हैं कि इस पत्र में क्या लिखा है?
    हमें शिकायत मिली है कि बच्चों के दिमाग में बड़ों ने यह घर कर दिया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह उनसे नागरिकता का दस्तावेज मांगेगे और अगर वे दस्तावेज नहीं दिखा सके तो उन्हें डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा, जहां उन्हें खाना पानी तक नहीं मिल सकेगा.
    ऐसा लग रहा है कि ये बच्चे अफवाहों या गलतफहमी के शिकार हैं इसकी वजह से बच्चे मानसिक आघात से पीड़ित हो सकते हैं. इन बच्चों की पहचान की जाए और उनकी काउंसलिंग की जाए और जरुरत पड़े तो उनके अभिभावक की भी काउंसलिंग की जाए. इस संबंध में 10 दिनों के भीतर कमीशन को रिपोर्ट भेजी जाए.
    अब आपको दिखाते हैं कि किस तरह से छोटे छोटे बच्चों के दिमाग में जहर भरा जा रहा है.
    SHAMELESS How Protestors are EXPLOITING innocent kids. This little Boy when asked what he wants said "Main Azaadi Bolunga. Mujhe Shaheen Bagh se Azaadi Chahiye" BUT then they dragged him away & tutored him to say Azadi from NRC CAA


    213 people are talking about this

    ऐसे हजारों संख्या में बच्चों के वीडियो सामने आ रहे हैं जो प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं. बच्चों को ये सिखाया जा रहा है कि उन्हें देश से निकाल दिया जाएगा. बिना समझे छोटे छोटे बच्चे इंकलाब का नारा लगा रहे हैं. ये वाकई देश के लिए बड़े दुर्भाग्य की बात है.
    1.        अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad