• Breaking News

    NEW DELHI:बुजुर्ग पति-पत्नी की दम घुटने से मौत,14 साल का पोता भी झुलस गया

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली  

    नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना  क्षेत्र  के आई ब्लॉक  हरी नगर में जैतपुर थाना क्षेत्र में दम घुटने से बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आई-ब्लॉक में रहने वाले दोनों अंगीठी जलाकर सोए थे, तभी आग लग गई. आग लगने के कारण दम घुटने से दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई. उसी कमरे में 14 साल का पोता भी सो रहा था, जो झुलस गया.


    बुजुर्ग पति-पत्नी अंगीठी जलाकर कमरे में सोए हुए थे, तभी अचानक आग लग गई और दम घुटने से दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई. बुजुर्ग दंपत्ति के साथ 14 साल का उनका पोता भी सोया हुआ था, जो इस घटना में बुरी तरह झुलस गया. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

    ये भी पढ़े :WEATHER FORECAST:शीतलहर के प्रकोप से राहत नहीं,मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार पारा और गिरेगा बारिश की भी संभावना

    हरियाणा में भी हो चुकी ऐसी घटना
    इससे पहले दिल्ली से सटे हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद के वजीरपुर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की झुलसने से मौत हुई थी। हादसे का पता मंगलवार सुबह चला। मृतकों में गजेंद्र उनकी पत्नी पायल और 11 साल की बेटी दिपांशी शामिल है। शुरुआत जांच में सामने आया है कि कमरे में अंगीठी के कारण आग लगने लगने से उनकी मौत हुई।

    ये भी पढ़े :राजस्थान सरकार ने नहीं दी हिंदू शरणार्थी को12वीं की परीक्षा देने की इजाजत ,विवाद गहराया

    गाजियाबाद में भी हो चुका है हादसा
    गाजियाबाद के बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार सोसायटी में रविवार रात मोमबत्ती से प्लास्टिक कूलर व एलसीडी में आग लगने के बाद धुएं में दम घुटने से महिला और पांच बच्चों की मौत हो गई। बिल जमा नहीं होने के कारण बिजली कनेक्शन काट दिया गया था और परिवार प्लास्टिक वाले कूलर पर जलती मोमबत्ती रखकर सो गया था।

    रौशन कुमार गुप्ता द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad