Header Ads

  • BREAKING NEWS

    PATNA: में मर्डर अर्धनग्न हालत में मिली युवक की डेड बॉडी

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
     संवाददाता वशिष्ठ कुमार 

     पटना: में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक और दिल दहला देने वाला घटना पटना जिला से आ रही है जहां युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया है। जहां एक युवक को अर्धनग्न स्थिति में शव बरामद किया गया है।

    यह भी पढ़ें -DELHI:अवैध संबंध के वजह पत्नी ने पति की सुपारी देकर करवाई हत्या,दिल्ली पुलिस ने सुलझाई गुत्थी


    गुप्तेश्वर पांडे कितने भी बिहार को अपराध मुक्त करने की कोशिश कर रहे हैं उनकी हर कोशिश को अपराधी न काम करने की कोशिश में है। युवक के शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है युवक का पहचान काब गांव के सुधीर कुमार के रूप में की गई है पिता का नाम सुरेंद्र सिंह काब गांव निवासी थे। पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र के गांव के बाहर से युवक का शव बरामद किया गया युवक की गला घोट कर शव को फेंक दिया  है ।

    यह भी पढ़ें -UTRAKHAND:नाबालिग से दुष्कर्म मामले युवक को बीस साल की कैद एक लाख जुर्माने की सजा

    हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है मौके पर पुलिस पहुंची हुई है पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल में भेज दिया है। घर वाले को कहना है कि सुधीर को 6:00 बजे के बाद घर नहीं आया रात्रि में वह प्रतिदिन 9:00 बजे भोजन करने के लिए अपने घर आता था लेकिन उस दिन भोजन करने के लिए घर पर नहीं आया काफी परिजनों ने सुधीर के मोबाइल पर फोन ट्राई करते रहे लेकिन फोन रिसीव नहीं हो पाया। 

    ये भी पढ़े -GORKHPUR:झोलाछाप डॉक्टर से ईलाज के बाद महिला के आँख खराब दिमाग तक पहुंचा केंसर

    तब जाकर परिजनों को अनहोनी का आशंका हुआ और पुलिस को सूचना दिया गया मौके पर पहुंची रानी तालाब थाना दुल्हन दुल्हिन बाजार थाना पालीगंज थाना और साथ में डीएसपी मनोज कुमार पांडे भी आए। काफी खोजबीन पुलिस प्रशासन की ओर से किया गया । मनोज कुमार पांडे गंभीरता से जांच करते हुए पुलिस प्रशासन के साथ उस जगह पर पहुंच गए जिस जगह पर युवक को डेड बॉडी मिला युवक का डेड बॉडी अर्धनग्न है स्थिति में बरामद किया गया। युवक का लगभग उम्र 25 वर्ष है बिहार में क्राइम रुकने का नाम तो नहीं ले रहा है आज फिर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस गंभीरता से मामले को जांच पड़ताल कर रही है।
    गौरव कुमार द्वारा किया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad