Header Ads

  • BREAKING NEWS

    PATNA:भाई ने ही रची थी आरटीआई कार्येकर्ता पंकज की हत्या की साजिश

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार 
    राज्य/पटना/ब्पयूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार 

    पटना:रानी तलाब थाने के जनपारा गांव के आरटीआई कार्यकर्ता पंकज की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है।पंकज की हत्या उसके मौसेरे भाई भी शामिल है। गौरतलब है कि रानी तलाब थाना अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने दो दिन पूर्व रोहतास जिले के बजरंगी पांडे नामक युवक को गिरफ्तार कर।इस मामले को लेकर पूछताछ के बाद में पता चला कि बजरंगी ने उसके मौसेरे भाइयों के कहने पर पंकज की हत्या की है।

    ये भी पढ़े-BIHAR:सीतामढ़ी जिले में 72 घंटे की दवा दुकान की हड़ताल,मरीज और परिजन परेशान,देखे वीडियो

    पंकज के दो मौसेरे भाई अविनाश एवं विशाल ने हत्या की पूरी साजिश रची थी।अविनाश सबलपुर के रामजी पांडे के पुत्र है,जो आर्मी में नौकरी करता है। पुलिस का कहना है कि पंकज कई दिनों से अविनाश को ब्लैकमेल कर रहा था। 


    जिससे तंग आकर अविनाश ने मौसेरे भाई विशाल के साथ पंकज की हत्या की साजिश रची।विशाल  बिहटा दिलावरपुर के सुनील सिंह का बेटा है पुलिस ने बताया कि विशाल एवं बजरंगी को लई गांव निवासी अशोक सिंह के पुत्र अखिलेश सिंह ने हथियार एवं वाहन उपलब्ध कराए थे।

     ये भी पढ़े-MOTIHARI:रफ्तार ने कहर ढाया,NH 28 पर बस की चपेट में आने से युवक की मौत

    बाद में बजरंगी ने पंकज को गोली मारकर हत्या कर दी पुलिस ने बजरंगी पांडे सूरज पांडे एवं अखिलेश सिंह को जेल भेज दिया है।पुलिस ने इस घटना में शामिल पल्सर बाइक बरामद कर लिया जबकि बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

    1.        अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad