Haider Aid


 

  • Breaking News

    TAMILNADU:मुंबई के बाद अब चेन्नई में 'फ्री कश्मीर' का विवादित पोस्टर दिखाया गया

    We News 24 Hindi »चेन्नई,तमिलनाडु
     संवाददाता अजित कश्यप 

    तमिलनाडु : देश के कई हिस्सों में नागरिकता कानून, एनआरसी और जेएनयू के मुद्दे पर लगातार प्रदर्शन जारी है। इन प्रदर्शनों के दौरान कई मौकों पर विवादित पोस्टर भी लहराए गए। मुंबई के बाद अब चेन्नई में 'फ्री कश्मीर' का पोस्टर दिखाया गया है।


    चेन्नई के वल्लुवर कोट्टम में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर यानी NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान यह पोस्टर दिखाया गया।
    इससे पहले मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। इस दौरान जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन के दौरान वहां मौजूद लड़की को पोस्टर लहराते हुए देखा गया था जिसमें 'फ्री कश्मीर' का नारा लिखा हुआ था। इस विरोध-प्रदर्शनों में कई मशहूर फिल्मी हस्तियां भी नजर आईं थी। 

    ये भी पढ़ें- SAMSTIPUR:प्यार में असफल युवक ने समाहरणालय परिसर में की आत्मदाह करने की कोशिश

    पोस्टर को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट कर पूछा था कि क्या उन्हें यह बर्दाश्त है।
    देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'प्रदर्शन किस बात के लिए? 'फ्री कश्मीर' की नारेबाजी क्यों? मुम्बई में हम ऐसे अलगाववादी ताकतों को कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं? मुख्यमंत्री कार्यालय के दो किमी की दूरी पर आजादी गैंग के द्वारा 'फ्री कश्मीर' के नारे लगाए गए। उद्धव जी क्या आप ऐसे नारों को बर्दाश्त करेंगे?

    ये भी पढ़ें- GOPALGANJ:कुख्यात अपराधी को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला ,वारदात से सनसनी

    शिव सेना नेता संजय राउत और आदित्य ठाकरे ने दावा किया था कि मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन के दौरान जो कश्मीर की आजादी की मांग करने वाल पोस्टर दिखा था, वह राज्य में इंटरनेट व मोबाइल सेवाओं पर लगे प्रतिबंध से आजादी के बारे में था। हालांकि, राउत ने यह भरोसा दिलाया कि कश्मीर की आजादी की मांग को शिव सेना बर्दाश्त नहीं करेगी।

    हैदर अहमद द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad