Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Maharashtra:ससुराल के तानों से तंग आकर इंजीनियर महिला ने लगाई पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान

    We News 24 Hindi »महाराष्ट/राज्य
    पुणे/ब्यूरो/संवाददाता रविन्द्र पवार

    महाराष्ट्र:ससुराल के तानों से तंग आकर कंप्यूटर इंजीनियर महिला ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर मृत्यु को गले लगा लिया। यह दंग करने वाली घटना शनिवार की दोपहर महाराष्ट्र के पुणे जिले के चिंचवड़ में घटी।इस मुद्दे में पुलिस ने मृतका के डॉ पति को अरैस्ट कर लिया है। मृत महिला का नाम मेघा संतोष पाटिल (34) है व वह अपने पति के साथ चिंचवड़ में रहती थी।

    ये भी पढ़े-जाने फीचर्स के साथ लांच होगी Realme X50 Pro 5G



    अभी पुलिस ने उसके पति संतोष नामदेव पाटिल को अरेस्ट कर लिया है। सास सुजाता पाटिल व ससुर नामदेव पाटिल के विरूद्ध मुद्दा दर्ज किया गया है। इस मुद्दे में मृत महिला के पिता सुधाकर शंकर शिंदे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, संतोष पाटिल पुणे के एक अस्पताल में डॉक्टर है। जबकि मृत महिला एक फेमस कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर थी। उसका पति व ससुर से हमेशा जंग होती रहती थी।

    ये भी पढ़े-Rajasthan:भीलवाड़ा-काेटा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा ,9 लोगों की मौत 7 लोग घायल

    मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि कई वजहों से उनकी बेटी को परेशान किया जाता था। बीते कई दिनों से नया फ्लैट लेने के लिए 25 लाख रुपए मायके से लाने के लिए उसे ताना दिया जा रहा था। इन सभी समस्याओं से तंग आकर आख़िरकार शनिवार को घर में सबके रहते उसने पांचवीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। मेघा का तीन साल का एक बेटा है। मुद्दे की तफ्तीश असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अभिजीत जाधव कर रहे है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad